18 फरवरी से पांडेय पट्टी में भागवत कथा का रसपान कराएंगे आचार्य उमेश भाई ओझा

बताया कि यह आयोजन आज 16 फरवरी को सुबह 9 बजे से हरिनाम संकीर्तन से शुरु हो गया है. 17 फरवरी बुधवार को यज्ञोपवीत संस्कार तथा 18 फरवरी से 24 फरवरी तक कथा ज्ञान यज्ञ आयोजित किया जाएगा जिसके समाप्ति के बाद 25 फरवरी को दिन में 12:00 बजे से 6:00 बजे तक विशाल भंडारे का आयोजन किया जाएगा. 







- हरिनाम संकीर्तन से शुरु हुआ अनुष्ठान, 25 फरवरी को विशाल भंडारे का साथ होगा समापन
- पांडेय पट्टी के निवासी दीनानाथ पांडे के द्वारा कराया जा रहा आयोजन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: आगामी 18 फरवरी से सदर प्रखंड के पांडेय पट्टी में श्रीमद् भागवत कथा ज्ञान यज्ञ का शुभारंभ हो रहा है. प्रख्यात कथा वाचक उमेश भाई ओझा के मुखारविंद से श्रद्धालु भागवत कथा का रसपान करेंगे. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए आयोजक दीनानाथ पांडेय, मकरध्वज पांडेय तथा शत्रुघ्न पांडेय ने बताया है कि राष्ट्रसंत नारायण दास भक्त माली मामा जी महाराज के परम शिष्य उमेश भाई ओझा के द्वारा श्रीमद्भागवत कथा की रसधार दोपहर 1 बजे से शाम 6 बजे तक दुर्गा मंदिर के प्रांगण में बहायी जाएगी. वह 18 से 24 फरवरी तक कथा वाचन करेंगे.




उन्होंने बताया कि यह आयोजन आज 16 फरवरी को सुबह 9 बजे से हरिनाम संकीर्तन से शुरु हो गया है. 17 फरवरी बुधवार को यज्ञोपवीत संस्कार तथा 18 फरवरी से 24 फरवरी तक कथा ज्ञान यज्ञ आयोजित किया जाएगा जिसके समाप्ति के बाद 25 फरवरी को दिन में 12:00 बजे से 6:00 बजे तक विशाल भंडारे का आयोजन किया जाएगा. उन्होंने भगवत भक्तों से अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचे और कथा ज्ञान यज्ञ में शामिल हो.











Post a Comment

0 Comments