औद्योगिक थाने के दारोगा के विरुद्ध अधिवक्ता ने दर्ज कराई शिकायत ..

मामला दर्ज होने के पश्चात पुलिस अवर निरीक्षक ने अधिवक्ता से फोन पर अभद्रता पूर्वक बातें की. बार-बार अधिवक्ता यह कहते रहे कि उनका पक्ष भी सुना जाए लेकिन, दारोगा ने उनकी बात नहीं सुनी. पुनः एक बार जब अधिवक्ता ने दारोगा से थाने में जाकर मिलने की कोशिश की तो वह थाने में नहीं मिले.

 





- अधिवक्ता को दी थाने में बंद कर देने की धमकी
- जिस व्यक्ति ने लिया उधार उसी ने दर्ज करायी प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: औद्योगिक थाने के पुलिस अवर निरीक्षक विजय शंकर चौधरी के विरुद्ध व्यवहार न्यायालय के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में एक परिवाद दायर करते हुए उनके विरुद्ध कार्रवाई किए जाने की गुहार लगाई गई है. यह परिवाद व्यवहार न्यायालय के  अधिवक्ता विजय कुमार सिंह ने दायर किया है. उन्होंने बताया है कि उन्होंने एक व्यक्ति को 50 हज़ार रुपये उधार दिए थे. बाद में वह लौटाने में आनाकानी करने लगे. इसी बीच उन्होंने उनके दिए पैसे पचाने की नीयत से एक आवेदन देकर औद्योगिक थाने में मामला दर्ज करा दिया.




मामला दर्ज होने के पश्चात पुलिस अवर निरीक्षक ने अधिवक्ता से फोन पर अभद्रता पूर्वक बातें की. बार-बार अधिवक्ता यह कहते रहे कि उनका पक्ष भी सुना जाए लेकिन, दारोगा ने उनकी बात नहीं सुनी. पुनः एक बार जब अधिवक्ता ने दारोगा से थाने में जाकर मिलने की कोशिश की तो वह थाने में नहीं मिले. बाद में फोन पर संपर्क करने पर उन्होंने धमकी भरे लहजे में कहा कि उन्हें जेल भी भेज सकते हैं. अधिवक्ता ने मामले को लेकर अधिवक्ता संघ के माध्यम से बार काउंसिल ऑफ इंडिया के पास भी शिकायत प्रेषित की है. मामले में पुलिस का पक्ष जानने के लिए औद्योगिक थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार से उनके सरकारी नंबर पर संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन, उनसे संपर्क नहीं होने के कारण ज्ञात नहीं हो सका.










Post a Comment

0 Comments