वादाखिलाफी करने वालों के मकान ध्वस्त ..

राष्ट्रीय राजमार्ग 84 चौड़ीकरण के दौरान उस क्षेत्र में आने वाले मकानों को हटाए जाने का कार्य अपर अनुमंडल पदाधिकारी पदाधिकारी के नेतृत्व में किया गया. बताया जा रहा है कि यह लोग वादाखिलाफी कर रहे थे. मौके पर अंचलाधिकारी तथा औद्योगिक थाने की पुलिस भी मौजूद रही. 

 








- मुआवजा लेने के बात भी नहीं छोड़ रहे थे राष्ट्रीय राजमार्ग की जद में आने वाली जमीन
- अपर अनुमंडल पदाधिकारी के नेतृत्व में चला अतिक्रमण हटाने का अभियान


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राष्ट्रीय राजमार्ग 84 चौड़ीकरण के दौरान उस क्षेत्र में आने वाले मकानों को हटाए जाने का कार्य अपर अनुमंडल पदाधिकारी पदाधिकारी के नेतृत्व में किया गया. बताया जा रहा है कि यह लोग वादाखिलाफी कर रहे थे. मौके पर अंचलाधिकारी तथा औद्योगिक थाने की पुलिस भी मौजूद रही. चुरामनपुर के समीप चलाए जा रहे इस अभियान में बुलडोजर की सहायता से मकानों को ध्वस्त किया गया. इस दौरान अफरातफरी की स्थिति बनी रही.




इस संदर्भ में जानकारी देते हुए अपर अनुमंडल पदाधिकारी दीपक कुमार ने बताया कि अधिग्रहण क्षेत्र में जिन लोगों को मुआवजा मिल गया है और उनके द्वारा अपना स्ट्रक्चर हटाया नहीं जा रहा था उनके भवन आदि को हटाया गया. यह लोग मुआवजा प्राप्त करने के काफी दिनों बाद तक अपना स्ट्रक्चर हटा नहीं रहे थे. ऐसे में सड़क के विस्तारीकरण में परेशानी हो रही थी. राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण से जुड़े लोगों के अनुरोध के बाद अतिक्रमण हटाने का काम किया गया.










Post a Comment

0 Comments