अंग्रेजी शराब की खेप के साथ बिहटा का तस्कर गिरफ्तार ..

रेलवे स्टेशन पर फरक्का एक्सप्रेस के रुकने के बाद उनके साथ एसआई अखिलेश सिंह यादव, सिपाही राजेश कुमार, विनोद कुमार सिंह समेत जीआरपी की टीम के द्वारा जांच के दौरान संदेह होने पर उक्त युवक का बैग खोल कर देखा गया तो उसमें से 750 एमएल की छह बोतल अंग्रेजी शराब, तथा 180 एमएल की 44 बोतल अंग्रेजी शराब की खेप बरामद की गई है. 




- जीआरपी थानाध्यक्ष के नेतृत्व में डाउन फरक्का एक्सप्रेस में चलाया गया था अभियान
- मामले में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए अभियुक्त को भेजा गया जेल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जीआरपी पुलिस के द्वारा नियमित जांच अभियान के दौरान फरक्का एक्सप्रेस की तलाशी के क्रम में शराब के खेप के साथ उत्तर प्रदेश सेवा रहे बिहटा के रहने वाले एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. इस बाबत जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि, पकड़े गए शराब तस्कर का नाम कुंदन कुमार है जो कि उत्तर प्रदेश से शराब की खेप लेकर आ रहा था. 




इसी बीच बक्सर रेलवे स्टेशन पर फरक्का एक्सप्रेस के रुकने के बाद उनके साथ एसआई अखिलेश सिंह यादव, सिपाही राजेश कुमार, विनोद कुमार सिंह समेत जीआरपी की टीम के द्वारा जांच के दौरान संदेह होने पर उक्त युवक का बैग खोल कर देखा गया तो उसमें से 750 एमएल की छह बोतल अंग्रेजी शराब, तथा 180 एमएल की 44 बोतल अंग्रेजी शराब की खेप बरामद की गई है. तस्कर को तुरंत गिरफ्तार करते हुए उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराकर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया, जहां से न्यायालय के आदेश अनुसार उसे जेल भेज दिया गया.














Post a Comment

0 Comments