साढ़े तीन लाख नगद के साथ आठ जुआरी गिरफ्तार ..

नगर थाने की पुलिस ने नगर के अंबेडकर चौक के समीप जुआ खेलते हुए 30 लोगों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से पुलिस ने साढ़े तीन लाख रुपये नगद भी बरामद किया है. सभी गिरफ्तार जुआड़ियों को पुलिस ने न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया.




- नगर थाना क्षेत्र के अम्बेडकर चौक से हुए गिरफ्तार
- गुप्त सूचना के आलोक में पुलिस ने की कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाने की पुलिस ने नगर के अंबेडकर चौक के समीप जुआ खेलते हुए 30 लोगों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से पुलिस ने साढ़े तीन लाख रुपये नगद भी बरामद किया है. सभी गिरफ्तार जुआड़ियों को पुलिस ने न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया.



इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नगर के अंबेडकर चौक के समीप समाहरणालय रोड में अवस्थित एक रेस्टोरेंट मैं कुछ जुआरियों के द्वारा जुआ खेलने की सूचना प्राप्त हुई गुप्त सूचना में यह बताया गया था कि यहाँ पहले से जुए का अड्डा चलता है जिसके आधार पर नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार के निर्देश पर डी.आइ.यू. की टीम ने तुरंत छापेमारी की. 

मौके से जहाज घाट के रहने वाले दीपक कुमार, चौधरी मल्लाह टोली के रहने वाले धनेश कुमार, पांडेय पट्टी के रहने वाले जितेंद्र कुमार, चीनी मिल के रहने वाले अजय चौधरी, मुसाफिर गंज के रहने वाले राज कपिल, डुमराँव के बंधन पटवा रोड के रहने वाले आजाद हाशमी, तथा औद्योगिक थाना क्षेत्र के पड़री के रहने वाले मुकेश यादव को गिरफ्तार किया गया. साथ ही मौके से चार मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद की. अभियुक्तों के पास से साढ़े तीन लाख रुपये नगद राशि भी बरामद हुई. सभी को गुरुवार को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां न्यायालय के आदेशानुसार उन्हें जेल भेज दिया गया.













Post a Comment

0 Comments