तेज रफ्तार कार ने मारी साइकिल सवारों को टक्कर एक की मौत, दो घायल ..

इस दुर्घटना में  साइकिल सवार वृद्ध का पैर टूट गया वहीं, पंकज कुमार तथा छोटेलाल राम को गंभीर चोटें लगी. स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां से प्राथमिक उपचार के पश्चात उन्हें सदर अस्पताल रेफर किया गया. सदर अस्पताल में इलाज के दौरान छोटेलाल राम की मौत हो गई वहीं, पंकज कुमार की स्थिति गंभीर बनी हुई है.






- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चौसा- रामगढ़ मार्ग पर हुआ हादसा
- दुर्घटना के बाद फरार हुआ कार चालक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: थाना क्षेत्र के चौसा-रामगढ़ पथ पर अखौरीपुर गोला व बनारपुर के बीच सड़क के तीखे मोड़ के समीप तेज रफ्तार कार ने सामने से आ रहे तीन साइकिल सवारों को जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर के बाद कार भी सड़क के किनारे पलट गई. बाद में साइकिल सवार तीत घायलों को तुरंत ही चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई जबकि, एक अन्य युवक की हालत गंभीर बनी हुई है वहीं, साइकिल के तीसरे सवार वृद्ध का पैर टूट गया है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बनारपुर के रहने वाले मुसाफिर धोबी (70 वर्ष), छोटेलाल राम, पिता- नंदलाल राम (18 वर्ष), पंकज कुमार, पिता विनोद राम (18 वर्ष) शामिल एक ही साइकिल पर सवार होकर चौसा बाजार से अपने घर की तरफ जा रहे थे. इसी बीच विपरीत दिशा से आ रही एक कार ने उनके साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर के बाद कार सवार खुद भी कार लेकर सड़क के किनारे बने गड्ढे में जा गिरा. इस दुर्घटना में  साइकिल सवार वृद्ध का पैर टूट गया वहीं, पंकज कुमार तथा छोटेलाल राम को गंभीर चोटें लगी. स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां से प्राथमिक उपचार के पश्चात उन्हें सदर अस्पताल रेफर किया गया. सदर अस्पताल में इलाज के दौरान छोटेलाल राम की मौत हो गई वहीं, पंकज कुमार की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

बताया जा रहा है कि कार चालक एवं साइकिल सवार सभी एक ही गांव के रहने वाले हैं. दुर्घटना के बाद कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बने गड्ढे में पलट गई हालांकि, चालक किसी तरह कार से निकल कर फरार हो गया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार चालक को मामूली चोटें आई थी.









Post a Comment

0 Comments