निशुल्क एक्यूप्रेशर कैंप में बिना दवा रोगों के इलाज की बताई तरकीब ..

निशुल्क एक्यूप्रेशर कैंप लगाने के लिए अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन के बक्सर इकाई के सदस्यों के द्वारा एक बैठक का आयोजन स्थानीय सत्यदेव गंज स्थित कैलाश भवन में किया. इस दौरान मुफ्त एक्यूप्रेशर कैंप का भी आयोजन किया गया.







- मारवाड़ी महिला सम्मेलन के द्वारा आयोजित था कार्यक्रम
- लगाया गया था एक्यूप्रेशर कैंप, शामिल हुई कई महिलाएं

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: निशुल्क एक्यूप्रेशर कैंप लगाने के लिए अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन के बक्सर इकाई के सदस्यों के द्वारा एक बैठक का आयोजन स्थानीय सत्यदेव गंज स्थित कैलाश भवन में किया. इस दौरान मुफ्त एक्यूप्रेशर कैंप का भी आयोजन किया गया. मौके पर मौजूद सदस्यों ने कहा कि बिना दवा और रोगों से मुक्ति पाने के लिए आज के समय की बहुत बड़ी डिमांड एक्यूप्रेशर है. ऐसे में मारवाड़ी महिला सम्मेलन के द्वारा निशुल्क एक्यूप्रेशर कैंप लगाकर बिना दवा रोगों से मुक्ति पाने के की तरकीब लोगों को बताई गयी. 



बैठक की अध्यक्षता कर रही मारवाड़ी महिला सम्मेलन की जिलाध्यक्षा मीना अग्रवाल ने कहा कि इस तकनीक से मैग्नेट के द्वारा प्रेशर डालकर रोगों का इलाज किया जाता है. मौके पर किरण अग्रवाल, मोनिका अग्रवाल, मधु मानसिंहका, रेनू जोशी, सुनीता केजरीवाल, सरिता केजरीवाल, उषा गोयल निर्मला मानसिंहका किरण सर्राफ, आशा पोद्दार, छाया मानसिंहका, निशी पोद्दार, रीना गोयल, मंजू मानसिंहका, पूनम कंछल, ज्योति अग्रवाल, सावित्री अग्रवाल, लक्ष्मी अग्रवाल समेत कई महिलाएं मौजूद रही./एक्यूप्रेशर कैंप में ट्रीटमेंट करने वाले रूप में पतंजलि के वैद्य के भगवान प्रसाद उपस्थित थे.










Post a Comment

0 Comments