कोरोना के नए स्वरूप से सतर्क प्रशासन ने चलाया रोको-टोको अभियान ..

देश के कई भागों में फिर से कोरोना का प्रकोप बढ़ रहा है. कोरोना के नए स्वरूप ने सभी को डरा दिया है. इसको लेकर सूबे में भी सतर्कता बरती जा रही है. इसी के अंतर्गत जिला पदाधिकारी अमन  समीर के निर्देश पर कोविड-19 संक्रमण से बचाव हेतु आम लोगों के बीच मास्क पढ़ने हेतु जागरूकता अभियान के तहत रोको-टोको अभियान चलाया गया.







- दोनों नगर परिषद क्षेत्रों में चलाया गया रोको-टोको अभियान 
- मास्क नहीं पहनने वालों को मिली हिदायत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: देश कई भागों में फिर से कोरोना का प्रकोप बढ़ रहा है. कोरोना के नए स्वरूप ने सभी को डरा दिया है. इसको लेकर सूबे में भी सतर्कता बरती जा रही है. इसी के अंतर्गत जिला पदाधिकारी अमन  समीर के निर्देश पर कोविड-19 संक्रमण से बचाव हेतु आम लोगों के बीच मास्क पढ़ने हेतु जागरूकता अभियान के तहत रोको-टोको अभियान चलाया गया.



इस अभियान के तहत नगर परिषद क्षेत्र बक्सर एवं नगर परिषद क्षेत्र डुमरांव के प्रमुख चौक चौराहों के अलावा सभी प्रखंडों के प्रमुख बाजारों में रोको-टोको अभियान हेतु पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई. सभी प्रतिनियुक्त पदाधिकारियों को महत्वपूर्ण चौक-चौराहों एवं प्रमुख बाजारों में वाहन एवं व्यक्तियों की जांच सुनिश्चित करने एवं मास्क का प्रयोग नहीं करने वाले व्यक्तियों एवं वाहन चालकों पर कार्रवाई के तहत जुर्माना लगाने का निर्देश दिया गया.जिसके तहत दोनों नगर परिषद क्षेत्र में सघन जांच अभियान चलाया गया. मास्क नहीं पहनने वालों को हिदायत देकर छोड़ा गया. जिला सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि यह अभियान नियमित रूप से चलाया जाता रहेगा.










Post a Comment

0 Comments