सर्विस प्लस के नाम पर लोगों को सेवा से वंचित कर रहे कर्मी

बताया कि कार्यपालक सहायक के द्वारा बार-बार यह कहा जा रहा था कि लोग बाहर से जाकर ऑनलाइन आवेदन करा लें जिस बात का विरोध करने पर वह भड़क गए तथा यहां तक कह दिया कि कोई उनका कुछ नहीं कर सकता है. 







- चौगाईं प्रखंड कार्यालय में आवासीय प्रमाण पत्र बनाने के दौरान सामने आया मामला
- सर्विसप्लस के तकनीकी खराबी का हवाला देकर ससमय नहीं मिल पा रहे हैं प्रमाण पत्र

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: एक तरफ जहां बिहार सरकार के सर्विस बस वेबसाइट की हालत खराब होने से आवासीय, जाति तथा आय प्रमाण पत्र बनाने के लिए ग्रामीणों को परेशानी हो रही है वहीं, सिस्टम का गुस्सा कार्यरत कर्मी अब जनता पर भी निकाल रहे हैं. ऐसा ही एक मामला चौगाई प्रखंड में देखने को मिला जब एक व्यक्ति के द्वारा आवासीय प्रमाण पत्र के लिए दौड़ लगाने के बाद परेशान होकर जब शिकायत की गई तो कार्यपालक सहायक के द्वारा उनसे अभद्रता की गई. 





मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार्यपालक सहायक के द्वारा बार-बार यह कहा जा रहा था कि लोग बाहर से जाकर ऑनलाइन आवेदन करा लें जिस बात का विरोध करने पर वह भड़क गए तथा यहां तक कह दिया कि कोई उनका कुछ नहीं कर सकता है. बहरहाल, कोई किसी का कुछ करें अथवा ना करें लेकिन, एक बड़ा सवाल यह है कि क्या सर्विस प्लस की की खराबी को कर्मी कार्य से बचने का हथियार बना चुके हैं? मामले में प्रखंड विकास पदाधिकारी से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उनसे संपर्क नहीं होने के कारण इस संदर्भ में उनका पक्ष ज्ञात नहीं हो सका.










Post a Comment

0 Comments