अश्लील गाना बजा रहे युवकों ने चौकीदार के पुत्र को मारा चाकू, गंभीर हालत में रेफर ..

मुरार थाना क्षेत्र के नचाप पंचायत के छोटकाडीह गांव में द्विअर्थी गाना बजाने से रोकने पर मुरार थाने में पदस्थापित चौकीदार अन्तेश्वर यादव के 13 वर्षीत पुत्र को कुछ मन बढ़ युवकों ने छुरा मारकर घायल कर दिया. गंभीर स्थिति में उन्हें बक्सर सदर अस्पताल लाया गया जहां से उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया.



- मुरार थाना क्षेत्र के नचाप गांव का है मामला
- गंभीर हालत में युवक को पीएमसीएच किया गया रवाना


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मुरार थाना क्षेत्र के नचाप पंचायत के छोटकाडीह गांव में द्विअर्थी गाना बजाने से रोकने पर मुरार थाने में पदस्थापित चौकीदार अन्तेश्वर यादव के 13 वर्षीत पुत्र को कुछ मन बढ़ युवकों ने छुरा मारकर घायल कर दिया. गंभीर स्थिति में उन्हें बक्सर सदर अस्पताल लाया गया जहां से उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के नचाप पंचायत के छोटकाडीह गांव में दुर्गा मंदिर के पास कुछ युवकों के द्वारा सरस्वती पूजा का आयोजन किया गया था. प्रशासनिक आदेश के बाद भी एक तरफ जहां वह 17 की जगह 19 तारीख को प्रतिमा का विसर्जन करने निकले थे वहीं, अश्लील तथा द्विअर्थी गाने बजा रहे थे इसी क्रम में वह चौकीदार अन्तेश्वर यादव के घर के पास जाकर जातिसूचक गाना बजाने लगे जिसको लेकर अन्तेश्वर यादव के भाई दीपक कुमार ने इसका विरोध किया. विरोध होता देख 5-6 युवकों ने दीपक कुमार को पकड़ लिया और दूसरी तरफ चले गए. अपने चाचा को पिटता देख चौकीदार का 13 वर्षीय पुत्र मनीष भी बीच बचाव के लिए गया लेकिन, तब तक उसी गांव के रहने वाले वीरेंद्र महतो के पुत्र तेज बहादुर (28 वर्ष) के द्वारा चौकीदार के पुत्र को छुरा मार दिया गया. इस दौरान बीच-बचाव में आई चौकीदार की बहन पुष्पा को भी छुरा लगा है. वह मामूली रूप से घायल हुई है आनन-फानन में चौकीदार के परिजनों के द्वारा घायल किशोर को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तथा गंभीर हालत में सदर अस्पताल ले आया गया लेकिन, उसके बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. थानाध्यक्ष मनोज कुमार पाठक ने बताया कि, प्राथमिकी दर्ज होने के साथ हैं आगे की कार्रवाई की जाएगी.












Post a Comment

0 Comments