रेलवे स्टेशन पर खड़ी जनसाधारण एक्सप्रेस से चोरी, जांच को पहुंचा श्वान दस्ता ..

चोरों ने एक साथ आधा दर्जन से ज्यादा ज्वाइंटर केबल काट लिए. मामले को लेकर अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराते हुए आरपीएफ के द्वारा जांच की जा रही है. इस मामले की जांच करने के लिए श्वान दस्ते का भी सहारा लिया गया. 





- अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज
- चौसा रेलवे स्टेशन पर पिछले पंद्रह दिनों से खड़ी थी ट्रेन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: चौसा रेलवे स्टेशन पर पिछले 15 दिनों से खड़ी जनसाधारण एक्सप्रेस के ज्वाइंटर का केबल चोरी कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि, चोरों ने एक साथ आधा दर्जन से ज्यादा ज्वाइंटर केबल काट लिए. मामले को लेकर अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराते हुए आरपीएफ के द्वारा जांच की जा रही है. इस मामले की जांच करने के लिए श्वान दस्ते का भी सहारा लिया गया. आरपीएफ़ के महानिदेशक के निर्देश पर दानापुर से डॉग स्क्वायड चौसा पहुंचा और मामले की गंभीरता से जांच की.

घटना की जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट प्रभारी महेंद्र चौधरी ने बताया कि परिचालन प्रभावित होने के कारण ट्रेनों को अलग-अलग रेलवे स्टेशन पर खड़ा किया जा रहा है. इसी क्रम में जनसाधारण एक्सप्रेस चौसा में तकरीबन 15 दिनों से खड़ी थी. इसी बीच अज्ञात चोरों ने चोरी की इस घटना को अंजाम देते हुए बोगियों के बीच में लगे ज्वाइंटर केबल काट लिए हैं. इनकी कुल कीमत 35 हज़ार 600 रुपये है. उन्होंने बताया कि आसपास के लोगों से पूछताछ तथा जांच टीम के द्वारा मिले सुरागों के आधार पर अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

ग्रामीणों को पटवन से रोका:

उधर, ग्रामीण सूत्रों ने बताया कि चोरी की इस घटना के बाद आरपीएफ की टीम जांच के लिए पहुंची थी, जिसके बाद रेलवे स्टेशन के आसपास के खेतों में किसानों को पटवन से रोक दिया गया है.













Post a Comment

0 Comments