पंचायत चुनाव को लेकर थाने में बन रही गुंडों की सूची ..

थाने के निरीक्षण के दौरान उन्होंने लंबित कांडों के निष्पादन आदि की समीक्षा की साथ ही साथ ही आगामी पंचायत चुनाव तथा होली पर्व को लेकर चौकीदारों की परेड भी कराई गयी. साथ ही साथ उन्होंने सीसीए - 2 का प्रस्ताव भेजने की बात कही. 






- अंचल निरीक्षक ने की औद्योगिक थाना पुलिस के कार्यशैली की समीक्षा
- लंबित कांडों के अनुसंधान में तेजी लाने के दिए निर्देश, चौकीदारों की हुई परेड


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: आगामी चुनाव को लेकर  पुलिस बेहद सजग और सतर्क है. किसी भी प्रकार की अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए पुलिस  अपनी तैयारी शुरू कर चुकी है सीसीए-2  का प्रस्ताव भेजे जाने के लिए सूची बनाई जा रही है वहीं, लंबित कांडों के निष्पादन में तेजी लाए जाने के निर्देश दिए गए हैं. इसके साथ ही चौकीदारों को उनके कर्तव्यों का बोध कराने के लिए चौकीदार परेड का भी आयोजन किया गया. यह बातें अंचल निरीक्षक मुकेश कुमार ने रविवार को औद्योगिक थाने का निरीक्षण के दौरान कही.




थाने के निरीक्षण के दौरान उन्होंने लंबित कांडों के निष्पादन आदि की समीक्षा की साथ ही साथ ही आगामी पंचायत चुनाव तथा होली पर्व को लेकर चौकीदारों की परेड भी कराई गयी. साथ ही साथ उन्होंने सीसीए - 2 का प्रस्ताव भेजने की बात कही. अंचल निरीक्षक ने जल्द से जल्द लंबित कांडों को निष्पादित करने का निर्देश थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार को दिया. साथ साथ नियमित रूप से वाहन जांच आदि चलाते रहने की बात कही.









Post a Comment

0 Comments