थाने में लगी सड़क सुरक्षा जागरूकता की पाठशाला ..

साथ ही साथ यह भी बताया गया कि किस प्रकार उन्हें सड़क पर वाहनों का परिचालन करने वाले लोगों को सड़क सुरक्षा के नियमों से अवगत कराना है. मौके पर सभी पुलिसकर्मियों को भी बाइक परिचालन के समय हेलमेट पहनने तथा अन्य वाहनों के परिचालन में सीट बेल्ट आदि लगाने की सलाह दी गई.






- पुलिसकर्मियों को भी हेलमेट तथा सीट बेल्ट के उपयोग की दी गई सलाह
- मौजूद रहे जिला परिवहन पदाधिकारी, मुख्यालय डीएसपी व अन्य

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सड़क सुरक्षा माह के दौरान स्थानीय नगर थाने में सड़क सुरक्षा जागरूकता से संबंधित एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में पुलिस कर्मियों को सड़क सुरक्षा जागरूकता के संबंधित टिप्स दिए गए. साथ ही साथ यह भी बताया गया कि किस प्रकार उन्हें सड़क पर वाहनों का परिचालन करने वाले लोगों को सड़क सुरक्षा के नियमों से अवगत कराना है. मौके पर सभी पुलिसकर्मियों को भी बाइक परिचालन के समय हेलमेट पहनने तथा अन्य वाहनों के परिचालन में सीट बेल्ट आदि लगाने की सलाह दी गई. 




जिला परिवहन पदाधिकारी मनोज कुमार रजक ने कहा कि सड़क सुरक्षा के नियमों का अनुपालन करना हर व्यक्ति के लिए जरूरी है, चाहे वह आम हो या खास. उन्होंने कहा कि सड़क सुरक्षा के नियमों से ही अनमोल जिंदगियां बचाई जा सकती हैं. मौके पर मुख्यालय डीएसपी इम्तियाज अहमद, नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार, इंस्पेक्टर शिवनारायण समेत नगर थाने में पदस्थापित पुलिसकर्मी मौजूद थे. सभी ने सड़क सुरक्षा नियमों का अनुपालन करने तथा कराने का संकल्प लिया.










Post a Comment

0 Comments