साढ़े चार माह से गायब है विशाल, अपनों पर अपहरण का आरोप ..

तकरीबन साढे चार माह पूर्व कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया 10 वर्षीय किशोर अब तक परिजनों को नहीं मिल सका है जबकि, मामले को लेकर नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. किशोर के परिजनों का कहना है कि, उन्होंने थाने से लेकर आला-अधिकारियों के दरबार तक चक्कर लगाई लेकिन, उन्हें अब तक अपने घर का चिराग सकुशल प्राप्त नहीं हो सका है. 






- औद्योगिक थाना क्षेत्र के चुरामनपुर गाँव का है मामला
- पीड़ित ने कहा, थानेदार से लेकर एसपी तक लगाई गुहार, नहीं मिला न्याय

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: तकरीबन साढे चार माह पूर्व कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया 10 वर्षीय किशोर अब तक परिजनों को नहीं मिल सका है जबकि, मामले को लेकर नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. किशोर के परिजनों का कहना है कि, उन्होंने थाने से लेकर आला-अधिकारियों के दरबार तक चक्कर लगाई लेकिन, उन्हें अब तक अपने घर का चिराग सकुशल प्राप्त नहीं हो सका है. 


दरअसल, औद्योगिक थाना क्षेत्र के दलसागर गांव के रहने वाले लोहा चौहान और चंदा देवी का 10 वर्षीय पुत्र विशाल 28 सितंबर 2020 को घर से गायब हो गया है. उनका कहना है कि उनके पाटीदारों ने विशाल का अपहरण कर लिया है, जिसके बाद उन्होंने पाटीदार जोधन चौहान के बेटे दुर्गेश धुरान और कमलेश वगैरह के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कहा है कि वह सभी बेटे को लौटाने के एवज में 1 लाख रुपयों की मांग कर रहे हैं उन्होंने कहा कि, दुर्गेश चौहान की बेटी नेहा बिहार पुलिस में है जो थाने पर उनके खिलाफ दबाव बना रही है. ऐसे में उनका बेटा अब तक उन्हें नहीं मिल सका है.


मामले में पूछे जाने पर औद्योगिक थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि मामले के अनुसंधान करने पर यह पाटीदारों से यह ज्ञात हुआ कि लोहा चौहान ने अपने पाटीदारों से जमीन लिखने के लिए साढ़े 6 लाख रुपये लिए थे लेकिन, उन्होंने अब तक उन्हें जमीन नहीं लिखी है. अब वह पैसा भी लौटाना नहीं चाहते हैं. जिसके चलते उन्होंने इस तरह का षड्यंत्र रचा है हालांकि, इस मामले की पूरी जांच के बाद ही बात स्पष्ट हो पाएगी. जो भी दोषी होंगे उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.









Post a Comment

0 Comments