शराब तस्करी की कोशिश नाकाम, रंगे हाथ पकड़ा गया तस्कर ..

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश से शराब की खेप लेकर एक अभियुक्त बक्सर की सीमा में प्रवेश करते हुए बांध के रास्ते बांध जा रहा है. सूचना के आलोक में पुलिस ने जाल बिछाकर वाहनों की जांच करने लगी. इसी बीच लाल रंग की एक बाइक पर सवार नगर के सोहनी पट्टी के निवासी अभिजीत पांडेय को धर दबोचा हालांकि उसने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने दौरा कर उसे पकड़ लिया.

 






- नगर थाना क्षेत्र के सोहनी पट्टी का रहने वाला गिरफ्तार तस्कर
- उत्तर प्रदेश में शराब की खेप लेकर आ रहा था तस्कर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: औद्योगिक थाना क्षेत्र की पुलिस ने शराब तस्करी की एक कोशिश को नाकाम करते हुए शराब तस्कर को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से शराब की खेप के साथ एक बाइक भी जब्त की गई है.


इस संदर्भ में जानकारी देते हुए औद्योगिक थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश से शराब की खेप लेकर एक अभियुक्त बक्सर की सीमा में प्रवेश करते हुए बांध के रास्ते बांध जा रहा है. सूचना के आलोक में पुलिस ने जाल बिछाकर वाहनों की जांच करने लगी. इसी बीच लाल रंग की एक बाइक पर सवार नगर के सोहनी पट्टी के निवासी अभिजीत पांडेय को धर दबोचा हालांकि उसने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने दौरा कर उसे पकड़ लिया. उसने बाइक की हैंडल में दो झोले लटका रखे थे, जिनमें 45 पीस 375 एमएल तथा 80 पीस 180 एमएल अंग्रेजी शराब थी.

पुलिस ने तुरंत युवक को हिरासत में ले लिया और पूछताछ करते हुए उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई, जिसके बाद उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां से न्यायालय के आदेशानुसार उसे केंद्रीय कारा भेज दिया गया.









Post a Comment

0 Comments