बकरी की मौत पर भिड़े लोग, जमकर मारपीट, दो गंभीर ..

बताया कि स्थानीय निवासी साधु राम के घर वालों के द्वारा उनकी बकरी को  पीट पीट कर मार डाला गया. इस बात की शिकायत करने के लिए जब वह तथा उनके भाई  शिव शंकर राम पहुंचे तो अशोक राम, श्रवण राम, निर्मल राम, कुंदन राम, सुशील राम आदि ने उनके साथ मारपीट की जिसमें उनका सर फट गया और हाथ टूट गया है वहीं, उनके बड़े भाई के मुंह से खून आ रहा है.




- औद्योगिक थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर गांव का है मामला
- बकरी को मार डालने से बढ़ा विवाद, हुआ खूनी संघर्ष

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: औद्योगिक थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर गांव में आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. मारपीट में दो लोग घायल हो गए जिन्हें सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि मारपीट करने वाले लोग आपस में पाटीदार हैं तथा एक बकरी को लेकर दोनों में मारपीट हुई है.जिसमें एक पक्ष के दो लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.


घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए अर्जुनपुर के रहने वाले घायल मुन्ना राम ने बताया कि स्थानीय निवासी साधु राम के घर वालों के द्वारा उनकी बकरी को  पीट पीट कर मार डाला गया. इस बात की शिकायत करने के लिए जब वह तथा उनके भाई  शिव शंकर राम पहुंचे तो अशोक राम, श्रवण राम, निर्मल राम, कुंदन राम, सुशील राम आदि ने उनके साथ मारपीट की जिसमें उनका डितफट गया और हाथ टूट गया है वहीं, उनके बड़े भाई के मुंह से खून आ रहा है.


इस संदर्भ में पूछे जाने पर चिकित्सक ने बताया कि घायलों का सिटी स्कैन आदि कराया गया है वहीं, थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि आपस में मारपीट की बात है जिसकी जानकारी लेकर उचित कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो: 










Post a Comment

0 Comments