टक्कर से नाराज बाइक सवार बदमाशों ने साइकिल सवार को मारी गोली ..

साइकिल सवार व्यक्ति को मामूली बात पर हुई झड़प के बाद बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. घायल हालत में उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां से उनकी गंभीर हालत देखते हुए उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. 








- नावानगर थाना क्षेत्र के रूपसागर गांव का है मामला
- घायल को गंभीर हालत में किया पटना रेफर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नावानगर थाना क्षेत्र के रूपसागर गांव के पास स्थानीय निवासी तथा नवोदय विद्यालय में रसोइए का काम करने वाले साइकिल सवार व्यक्ति को मामूली बात पर हुई झड़प के बाद बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. घायल हालत में उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां से उनकी गंभीर हालत देखते हुए उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक रात्रि तकरीबन 9:00 बजे स्थानीय थाना के रूपसागर गांव के निवासी मनमोहन पांडेय अपने गांव की तरफ जा रहे थे. इसी बीच गांव के समीप बाइक सवार तीन युवकों से उसकी साइकिल में टक्कर हो गई. साइकिल में टक्कर के बाद दोनों तरफ से बहसबाजी होने लगी. 



बात बढ़ते-बढ़ते मारपीट तक पहुंच गई तभी बाइक सवार तीन युवकों में से एक ने अपनी कमर से पिस्तौल निकालकर मनमोहन पांडेय को गोली मार दी. गोली उनके कमर के पास लगी. उसके बाद वह भागते हुए गांव की तरफ पहुंचे और शोर मचाना शुरु किया लेकिन, तब तक बाइक सवार अपराधी भाग निकले. 

मामले में थानाध्यक्ष संजय कुमार से बात करने से उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया बाइक और साइकिल में टक्कर होने से हुए विवाद के बाद गोली मारने की बात सामने आई है लेकिन, बाद में मामले की जांच करने पर यह ज्ञात हुआ कि, घायल व्यक्ति का पूर्व में कार्यस्थल पर ही किसी से विवाद हुआ था हालांकि, अभी तक घायल का फर्द बयान दर्ज नहीं हो सका है पर बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.









Post a Comment

0 Comments