रेलवे सिग्नल केबल चोर गैंग का सदस्य गिरफ्तार ..

छापेमारी कर चोरों को पकड़ने पर उन्होंने नया भोजपुर के एक कबाड़ी दुकानदार के बारे में भी जानकारी दी, जिस ने उनसे केबल खरीदा था. उन्होंने बताया कि इस आधार पर पुलिस ने अब तक 3 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है वहीं, चौथा आरोपी मोनू नोनिया भी मंगलवार को पकड़ा गया. गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.


 





- दिसंबर तथा जनवरी माह में  अपने साथियों के साथ मिलकर  चुराया था सिग्नल का केबल 
-  कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नोनियापुरा गांव से हुई है गिरफ्तारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बक्सर-दानापुर रेल खंड पर ट्रैफिक सिग्नल का केबल चोरी करने के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए अभियुक्त का नाम मोनू नोनिया उर्फ वीरेंद्र कुमार, पिता- बटेश्वर प्रसाद उर्फ बटेही है जो कि कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नोनियापुरा गांव का रहने वाला है. रेलवे सुरक्षा बल के पुलिसकर्मियों के द्वारा जांच के क्रम में नाम सामने आने के बाद उसकी तलाश की जा रही थी. सभी को सूचना मिली कि वह अपने गांव पर ही छुपा हुआ है, जिसके बाद टीम बनाकर यह कार्रवाई की गई है.



इस संदर्भ में जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट प्रभारी महेंद्र चौधरी ने बताया कि दिसंबर में दो बार तथा जनवरी में एक बार सिग्नल का केबल काट कर बेचे जाने की घटना सामने आई थी. इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई थी. इसी बीच जांच के क्रम में पुलिस को यह ज्ञात हुआ कि इस वारदात में कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नोनियापुरा गांव के रहने वाले चोरों का गैंग शामिल है. छापेमारी कर चोरों को पकड़ने पर उन्होंने नया भोजपुर के एक कबाड़ी दुकानदार के बारे में भी जानकारी दी, जिस ने उनसे केबल खरीदा था. उन्होंने बताया कि इस आधार पर पुलिस ने अब तक 3 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है वहीं, चौथा आरोपी मोनू नोनिया भी मंगलवार को पकड़ा गया. गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

छापेमारी टीम का नेतृत्व उप निरीक्षक श्याम बिहारी कर रहे थे. इस टीम में उनके अतिरिक्त उप निरीक्षक विजेंद्र मुवाल, सहायक उप निरीक्षक रामायण यादव, प्रधान आरक्षी प्रमोद कुमार सिंह, आरक्षी शैलेश कुमार ओझा तथा प्रेम कुमार शामिल थे.









Post a Comment

0 Comments