फेसबुक पर मिले प्रेमियों के साथ फरार युवतियां गिरफ्तार, अपहृत किशोरी भी बरामद ..

सिकरौल से लेकर चलने के बाद उन्हें सबसे पहले पटना में प्रकाश के डेरा पर 2 दिन तक रखा गया, जिसके बाद वह तीनों युवतियों को आरा लेकर चले आए तथा जैन धर्मशाला में ठहरा दिया. यहां पूरे दिन सभी युवक युवक किया एक साथ रहते थे. शाम होते ही प्रकाश अपने घर तथा अन्य अपने डेरा पर चले जाते थे, जिससे कि किसी को उन पर संदेह भी नहीं होता था.

 







- फेसबुक पर हुए प्यार के बाद हुआ था नंबरों का आदान-प्रदान
- वैलेंटाइन डे के दिन तीन युवकों के साथ भाग निकली थी चार लड़कियां

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: दिन पूर्व सिकरौल थाना क्षेत्र से अपहृत किशोरी तथा उसका अपहरण करने का आरोप झेल रही तीन युवतियों को पुलिस ने बरामद किया है. अपहृत किशोरी को जहां मुजफ्फरपुर से बरामद किया गया है वहीं, उसे साथ लेकर जाने वाली तीन युवतियों को आरा से बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि तीनों युवतियों का पूर्व से ही भोजपुर जिले के सहार गांव के रहने वाले बालाजी राय तथा उसके दो अन्य साथियों के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. उनका फेसबुक पर एक दूसरे से परिचय हुआ था उसके बाद मोबाइल नंबरों का आदान-प्रदान हुआ. जिस किशोरी का अपहरण होने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी वह किशोरी भी तीनों युवतियों के प्रेमियों से फोन पर बातचीत करने लगी थी. इसी बीच वैलेंटाइन डे के दिन तीनों के प्रेमी बक्सर पहुंचे तथा वह युवतियों को लेकर भाग निकले लेकिन, उनके साथ उक्त किशोरी भी थी.


घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए डुमराँव एसडीपीओ केके सिंह ने बताया कि वैलेंटाइन डे के अवसर पर सभी ने एक दूसरे से मिलने की योजना बनाई थी. योजना के तहत बालाजी राय अपने ही गांव के प्रकाश कुमार उर्फ विक्की राय के साथ बाइक पर सवार होकर युवतियों के गांव पहुंच गया. उधर, भोजपुर के गड़हनी का रहने वाला उसका एक अन्य दोस्त विशाल कुमार उर्फ गोलू एक बोलेरो गाड़ी लेकर पहुंचा जहां से वह तीनों युवतियों तथा उक्त किशोरी को लेकर पटना के लिए चला गया. जहां तीनों युवतियों के साथ उसने किशोरी को भी 2 दिन पटना ही रखा. बाद में वह लोग आरा चले आए तथा जैन धर्मशाला में युवतियों को ठहरा दिया जबकि, किशोरी को अपने एक अन्य साथी के साथ मुजफ्फरपुर भेज दिया. इसी बीच मामले की जांच करते हुए पुलिस ने आरा के सभी को एक साथ गिरफ्तार कर लिया तथा पूछताछ में खुलासा होने के बाद किशोरी को भी मुजफ्फरपुर से बरामद कर लिया गया. एसडीपीओ ने बताया कि किशोरी की मेडिकल जांच कराई जा रही है.

पढ़ाई की आड़ में चल रहा था फेसबुकिया प्रेम:

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार युवकों में से बालाजी राय आरा में डेरा लेकर पढ़ाई करता था जबकि उसी के गांव के प्रकाश नामक युवक का आरा में अपना मकान था लेकिन, वह पटना में डेरा लेकर पढ़ाई करता था जबकि विशाल भी आरा में रहकर पढ़ाई कर रहा था. तीनों आपस में एक दूसरे के दोस्त हैं. चारों लड़कियों को सिकरौल से लेकर चलने के बाद उन्हें सबसे पहले पटना में प्रकाश के डेरा पर 2 दिन तक रखा गया, जिसके बाद वह तीनों युवतियों को आरा लेकर चले आए तथा जैन धर्मशाला में ठहरा दिया. यहां पूरे दिन सभी युवक युवक किया एक साथ रहते थे. शाम होते ही प्रकाश अपने घर तथा अन्य अपने डेरा पर चले जाते थे, जिससे कि किसी को उन पर संदेह भी नहीं होता था.









Post a Comment

0 Comments