कालाबाजारी करते डीलर के पति समेत दो गिरफ्तार, ट्रैक्टर व खाद्यान्न जब्त ..

बताया कि करमी गांव में जन वितरण प्रणाली की लाइसेंसी दुकानदार उर्मिला देवी के दुकान से एक ट्रैक्टर पर 109 बोरा (प्रत्येक 50 किलोग्राम) का कुल 54.5 क्विंटल गेहूं जब्त करते हुए उर्मिला देवी के पति अजय कुमार, पिता- प्रभुनाथ सिंह एवं ट्रैक्टर चालक जितेंद्र सिंह, पिता- मोहन सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया. 

 







- एमओ की सूचना पर इटाढ़ी थाने की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के करमी गांव से हुई गिरफ्तारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: इटाढ़ी थाना क्षेत्र के करमी गांव के रहने वाले जन वितरण प्रणाली के दुकानदार के द्वारा कालाबाजारी की कोशिश को पुलिस ने नाकाम की करते हुए डीलर के पति समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही 54.5 क्विंटल गेहूं तथा एक ट्रैक्टर को जब्त कर लिया. मामले में एमओ सुनील कुमार दूबे के द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए इटाढ़ी थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी शिवनंदन सिंह ने बताया कि करमी गांव में जन वितरण प्रणाली की लाइसेंसी दुकानदार उर्मिला देवी के दुकान से एक ट्रैक्टर पर 109 बोरा (प्रत्येक 50 किलोग्राम) का कुल 54.5 क्विंटल गेहूं जब्त करते हुए उर्मिला देवी के पति अजय कुमार, पिता- प्रभुनाथ सिंह एवं ट्रैक्टर चालक जितेंद्र सिंह, पिता- मोहन सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया.












Post a Comment

0 Comments