नाबालिग के साथ दुष्कर्म के प्रयास का आरोपी गिरफ्तार ..

उसकी चीख सुनकर मां के साथ ही अन्य लोग भी वहां पहुंचे. तब तक वनजीत वहां से निकल चुका था. बच्ची ने हैवानियत की हद पार करने वाले बाप की करतूत मां को बताई. इसके बाद मां ने डुमरांव थाने की पुलिस को सूचना दी.




- अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप
- डुमरांव नगर के छठिया पोखरा से हुई गिरफ़्तारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने वाले पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार आरोपित डुमरांव के छठिया पोखरा मुहल्ले का रहने वाले वनजीत यादव बताया जाता है. बताया जाता है कि 27 फरवरी की रात वह पड़ोस में गई थी. तब घर में बेटी अकेली थी.  इसी बीच वनजीत उसे अकेला पा बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को ताक पर रखते हुए उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. इस पर बच्ची ने चिल्लाना शुरू किया.उसकी चीख सुनकर मां के साथ ही अन्य लोग भी वहां पहुंचे. तब तक वनजीत वहां से निकल चुका था. बच्ची ने हैवानियत की हद पार करने वाले बाप की करतूत मां को बताई. इसके बाद मां ने डुमरांव थाने की पुलिस को सूचना दी. साथ ही पति के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज कराई वहीं, घटना के बाद से आरोपित भागने में सफल रहा था. 



इसी बीच मंगलवार की सुबह सूचना मिली की वनजीत अपने मोहल्ले छठिया पोखरा के समीप आया हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस ने जाल बिछाया और उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. एसडीपीओ के के सिंह ने बताया कि उसे छठिया पोखरा से गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ की जा रही है.













Post a Comment

0 Comments