असामाजिक तत्वों ने लगाई आग, लाखों रुपये का पशु चारा राख ..

बताया कि इसी गांव के रहने वाले अलगु सिंह के के खेत में पशु चारा रखा  हुआ था. जिसमें असामाजिक तत्वों ने पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी है. उन्होंने बताया कि आग की लपटें उठते देख जब मौके पर ग्रामीण पहुंचे तो उन्होंने देखा कि  अलगू सिंह का पशु चारा धू-धू कर जल रहा है तथा आसपास पेट्रोल की महक आ रही थी. 


 




- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इजरी गांव का है मामला
- आग पर काबू पाने के प्रयास में जुटा है अग्निशमन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इजरी गांव में रात तकरीबन 11:00 बजे असामाजिक तत्वों ने खेत  में रखे पशु चारा में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी जिससे किसान की डेढ़ लाख रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गयी. मौके पर पहुंचे युवा राजद नेता रिंकू यादव ने बताया कि इसी गांव के रहने वाले अलगु सिंह के के खेत में पशु चारा रखा  हुआ था. जिसमें असामाजिक तत्वों ने पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी है. उन्होंने बताया कि आग की लपटें उठते देख जब मौके पर ग्रामीण पहुंचे तो उन्होंने देखा कि  अलगू सिंह का पशु चारा धू-धू कर जल रहा है तथा आसपास पेट्रोल की महक आ रही थी. 




ग्रामीणों से जानकारी मिलने के पश्चात मौके पर पहुंचे किसान अलगू सिंह आग लग जाने के कारण विलाप कर रहे हैं. रिंकू यादव ने बताया कि गरीब किसान अलगू सिंह पशु चारा को बेचकर अपने परिवार का जीविकोपार्जन करते हैं. असामाजिक तत्वों के द्वारा पशु चारा में आग लगाए जाने के कारण तकरीबन डेढ़ लाख रुपये का नुकसान हुआ है. उन्होंने बताया कि मौके पर स्थानीय ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाने की कोशिश की गई लेकिन, आग की भयावहता  के कारण आग पर काबू नहीं पाया जा सका, जिसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर आग को बुझाने के प्रयास में लग गई है. खबर लिखे जाने तक तकरीबन 2 घंटा बीत जाने के बावजूद आग पर काबू नहीं पाया जा सका था.







Post a Comment

0 Comments