टीवी देखने गयी युवती की करंट लगने से दर्दनाक मौत ..

घर में टीवी देखने के लिए टीवी का प्लग बिजली के बोर्ड में लगा रही थी तभी वह बिजली के कटे हुए तार के संपर्क में आ गई. जिसके कारण वह काफी देर तक छटपटाते रही और वहीं पर गिरकर अचेत पड़ गई. उसके गिरने की आवाज सुनने पर दौड़े-दौड़े कमरे में पहुंचे परिजनों के द्वारा उसे उठाकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां  चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 



- कोरान सराय थाना क्षेत्र के बनकट गांव का है मामला
- स्टेबलाइजर के कटे हुए तार आ रहा था करंट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कोरान सराय थाना क्षेत्र के बनकट गांव में बिजली के तार की चपेट में आ जाने के कारण एक 21 वर्षीय युवती के मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि 21 वर्षीय युवती पूजा कुमारी अपने घर में टीवी देखने के लिए टीवी का प्लग बिजली के बोर्ड में लगा रही थी तभी वह बिजली के कटे हुए तार के संपर्क में आ गई. जिसके कारण वह काफी देर तक छटपटाते रही और वहीं पर गिरकर अचेत पड़ गई. उसके गिरने की आवाज सुनने पर दौड़े-दौड़े कमरे में पहुंचे परिजनों के द्वारा उसे उठाकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां  चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 




इस संदर्भ में जानकारी देते हुए कोरानसराय थानाध्यक्ष राजन मालवीय ने बताया कि बिजली की चपेट में आकर एक 21 वर्षीय युवती की मौत हो जाने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया गया जिसे बाद में उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. मृत किशोरी के परिजनों ने बताया कि टीवी की तार बोर्ड में लगाने के दौरान स्टेबलाइजर के कटे हुए तार के संपर्क में आ जाने के कारण करंट लगने से युवती की मौत हो गई है.






Post a Comment

0 Comments