गाजीपुर से अगवा युवती की तलाश में बक्सर पहुंची पुलिस टीम पर हमला ..

इस घटना में पांच पुलिसकर्मी तथा युवती की मां और भाई भी घायल हो गए. सभी का स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराया गया वहीं, इस घटना के बाद पुलिस ने छापेमारी करते हुए 3 महिलाओं समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. 

 




- 5 पुलिसकर्मी घायल तीन अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
- मामले में दर्ज कराई गई नामजद प्राथमिकी, फरार अभियुक्तों की तलाश जारी


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से अगवा की गई एक युवती की तलाश में पहुंची यूपी पुलिस तथा सिमरी पुलिस की संयुक्त टीम पर सिमरी थाना क्षेत्र के गायघाट पंचायत के अंतर्गत इंग्लिशपुर गांव में स्थानीय लोगों के द्वारा हमला कर दिया गया. बताया जा रहा है कि जिन लोगों के द्वारा पुलिस पर हमला किया गया है पुलिस को यह सूचना मिली थी कि उन्हीं लोगों के घर में उत्तर प्रदेश से लाई गई युवती को छुपाया गया है. इस घटना में पांच पुलिसकर्मी तथा युवती की मां और भाई भी घायल हो गए. सभी का स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराया गया वहीं, इस घटना के बाद पुलिस ने छापेमारी करते हुए 3 महिलाओं समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. 

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के नगसर हाट थाना क्षेत्र से एक युवती का अपहरण कर लिए जाने का मामला दर्ज कराया गया था जिसके आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो यह ज्ञात हुआ कि, युवती को सिमरी में छुपाया गया है, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा स्थानीय इंग्लिशपुर गांव में छापेमारी की लेकिन, जैसे ही टीम पहुंची घरवालों ने चोर-चोर कह कर उन पर हमला बोल दिया. हमलावरों ने पुलिस से हथियार छीनने की कोशिश की है. पुलिस का कहना है इस घटना में चौकीदार हरेंद्र यादव एवं अपहृत युवती की मां एवं उसके भाई को भी उन लोगों के द्वारा घंटों बंधक बनाकर रखा गया.




बाद में पुलिस किसी तरह वहां से बचकर निकले इस हमले में कुल 5 पुलिसकर्मियों को चोट लगी है. जैसे ही इस बात की सूचना वरीय पुलिस अधिकारियों को मिली तुरंत ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल के साथ एसडीपीओ के.के. सिंह पहुंच गए तथा गांव की घेराबंदी करते हुए हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई. 

इस दौरान पुलिस ने शिव परसन भर, तेतरी देवी, सरिता देवी एवं गुड़िया देवी को गिरफ्तार कर लिया जबकि, भुलन राय सहित अन्य नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस युवती को बरामद नहीं कर सकी. मामले में एसडीपीओ केके सिंह ने बताया कि पुलिस पर हमला करना बेहद संगीन अपराध है. किसी भी सूरत में अपराधियों को नहीं बख्शा जाएगा.







Post a Comment

0 Comments