ऑटो की टक्कर से टूटा रेलवे क्रॉसिंग का बूम, चालक गिरफ्तार ..

स्थानीय रेलवे स्टेशन के आउटर पर अवस्थित पूर्वी रेलवे क्रॉसिंग पर उस वक्त अफरातफरी का माहौल कायम हो गया जब एक अनियंत्रित ऑटो ने रेलवे क्रॉसिंग के फाटक में जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर से फाटक का बूम टूट गया तथा परिचालन भी बाधित हुआ. बाद में किसी तरह आरपीएफ के सुरक्षा कर्मियों के द्वारा ऑटो चालक को पकड़ते हुए ऑटो को जब्त किया गया. 



- लोकमान्य तिलक-पाटलिपुत्र एक्सप्रेस के परिचालन में हुआ बिलंब
- गिरफ्तार हुआ ऑटो चालक, जब्त हुई ऑटो 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: स्थानीय रेलवे स्टेशन के आउटर पर अवस्थित पूर्वी रेलवे क्रॉसिंग पर उस वक्त अफरातफरी का माहौल कायम हो गया जब एक अनियंत्रित ऑटो ने रेलवे क्रॉसिंग के फाटक में जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर से फाटक का बूम टूट गया तथा परिचालन भी बाधित हुआ. बाद में किसी तरह आरपीएफ के सुरक्षा कर्मियों के द्वारा ऑटो चालक को पकड़ते हुए ऑटो को जब्त किया गया. 




इस संदर्भ में जानकारी देते हुए आरपीएफ के पोस्ट प्रभारी महेंद्र चौधरी ने बताया कि रविवार दिन में तकरीबन 1:00 बजे तेज रफ्तार ऑटो के द्वारा टक्कर से रेलवे फाटक का बूम टूट गया. इस दुर्घटना के बाद जहां 02142 अप पाटलिपुत्र लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के परिचालन में कुछ मिनटों का विलंब हुआ वहीं, दूसरी तरफ पुलिस कार्रवाई करते हुए इटाढ़ी थाना क्षेत्र के गोपीनाथपुर के रहने वाले ऑटो चालक दिनेश कुमार, पिता - सुरेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही साथ ऑटो को भी जप्त कर लिया गया है. पकड़े गए आरोपी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा जिसके बाद न्यायालय के आदेशानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.







Post a Comment

0 Comments