जेल से रची गई थी पूर्व सरपंच की हत्या की साजिश, दो गिरफ्तार ..

पिछले 8 दिसंबर की सुबह प्रताप सागर में राष्ट्रीय राजमार्ग-84 स्थित अपने आवास के बाहर बैठकर अखबार पढ़ रहे पूर्व सरपंच जगदीश यादव की हत्या मामले में चिलहरी गांव के रहने वाले गोलू कुमार पिता - बिजेंद्र सिंह तथा अभिषेक उर्फ छोटू पिता- मनोज कुमार सिंह को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया.





- जेल में बंद हत्यारोपित ने दिया था लिया सुपारी किलर का सहारा 
- दोनों लाइनरों को पुलिस ने पकड़ा, सुपारी किलर की तलाश जारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: पिछले 8 दिसंबर की सुबह प्रताप सागर में राष्ट्रीय राजमार्ग-84 स्थित अपने आवास के बाहर बैठकर अखबार पढ़ रहे पूर्व सरपंच जगदीश यादव की हत्या मामले में चिलहरी गांव के रहने वाले गोलू कुमार पिता - बिजेंद्र सिंह तथा अभिषेक उर्फ छोटू पिता- मनोज कुमार सिंह को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया. बताया जा रहा है कि दोनों ने इस हत्याकांड में लाइनर की भूमिका निभाई थी. मामले का खुलासा करते हुए डुमराँव एसडीपीओ केके सिंह ने बताया कि चर्चित फुटबॉल खिलाड़ी तथा चिलहरी गांव निवासी मृत्युंजय सिंह की हत्या के मामले में जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे नीलेश उर्फ खखनू सिंह के इशारे पर औद्योगिक थाना क्षेत्र के बड़की कोठिया गांव के रहने वाले सुपारी किलर अमित सिंह ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है. मामले में यह जानकारी प्राप्त होते ही पुलिस ने दोनों को छापेमारी अभियान चलाकर नाटकीय ढंग से गिरफ्तार कर लिया. 


एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार युवकों ने यह स्वीकार किया है कि हत्या में वह शामिल हैं. उन्होंने बताया कि आजीवन कारावास की सजा काट रहे नीलेश उर्फ खखनू ने जमीनी विवाद के प्रतिशोध में इस घटना को अंजाम दिया है. 

हालांकि, पूर्व सरपंच की हत्या के बाद परिजनों ने यह बयान दिया था कि 2015 में गांव के ही अजीत यादव के साथ बच्चों के विवाद में हुई मारपीट में दोनों पक्ष एक दर्जन लोग जख्मी हो गए थे. मारपीट के दौरान हावी रहे अजीत यादव को मृतक जगदीश यादव के भाई उपेंद्र यादव ने गोली मार दी थी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी. इस घटना में उपेंद्र यादव जेल में सजा काट रहे हैं जबकि, आरोपित जगदीश यादव जमानत पर छूटकर आए थे. ऐसे में दूसरे पक्ष के द्वारा जगदीश यादव की हत्या कर दी गई थी लेकिन, पुलिस के द्वारा की गई इस कार्रवाई के बाद कहानी में नया मोड़ आ गया है.













Post a Comment

0 Comments