जिले की बेहतरी के लिए हुआ संवाद, पौधरोपण कर पर्यावरण संरक्षण का लिया संकल्प ..

कहा कि अपने पदस्थापन काल के दौरान वह बक्सर के विकास के लिए कई लोग कल्याणकारी कार्यों के कार्यान्वयन को तत्पर हैं और आगे भी रहेंगे. उन्होंने किला मैदान की सीढ़ियों पर आयोजित युवा संवाद के द्वारा भी युवाओं से बक्सर के विकास के लिए उनकी सोच प्रशासन के सामने रखने की बात कही.

 




- बिहार स्थापना दिवस पर आयोजित हुए अलग-अलग कार्यक्रम
- जिले की बेहतरी के लिए डीएम ने  दिखाई प्रतिबद्धता, की नई पहल


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बिहार दिवस के मौके पर अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन जिला प्रशासन के द्वारा किया गया जिसमें जिला पदाधिकारी अमन समीर के द्वारा प्रबुद्ध जनों पत्रकारों एवं युवाओं के साथ संवाद का कार्यक्रम आयोजित किया गया. सभी से बक्सर को बेहतर बनाने के लिए सुझाव मांगे गए. प्रबुद्धजनों ने जहां बक्सर की ऐतिहासिक महत्ता को उभारने की बात कही वहीं, दूसरी तरफ पत्रकारों के साथ हुए संवाद में डीएम ने सकारात्मक एवं जन सरोकार से जुड़ी पत्रकारिता की अपेक्षा की. डीएम ने अपने संबोधन में कहा कि अपने पदस्थापन काल के दौरान वह बक्सर के विकास के लिए कई लोग कल्याणकारी कार्यों के कार्यान्वयन को तत्पर हैं और आगे भी रहेंगे. उन्होंने किला मैदान की सीढ़ियों पर आयोजित युवा संवाद के द्वारा भी युवाओं से बक्सर के विकास के लिए उनकी सोच प्रशासन के सामने रखने की बात कही. जिलाधिकारी के साथ-साथ पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह एवं उप विकास आयुक्त डॉ. योगेश कुमार सागर में संवाद में भाग लिया.

इसके पूर्व प्रबुद्ध जनों जीविका दीदियों तथा अधिकारियों ने एक साथ मिलकर केक भी काटा. मौके पर मुख्य पार्षद माया देवी, वरिष्ठ अधिवक्ता व साहित्यकार रामेश्वर प्रसाद वर्मा, गजलगो कुमार नयन समेत कई लोग मौजूद रहे. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का संदेश भी सबने सुना.

इसके पूर्व जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी किशोरी चौधरी, अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय एवं अनुमंडल लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी के द्वारा सोमेश्वर स्थान स्थल पर पौधरोपण किया गया. सभी कार्यक्रमों का बेहतर संयोजन सूचना सह जन संपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार के द्वारा किया गया.










Post a Comment

0 Comments