विशेष टिकट जांच अभियान में 26 लोगों पर कार्रवाई, वसूला हज़ारों रुपये जुर्माना ..

स्थानीय रेलवे स्टेशन पर चलाए गए विशेष जांच अभियान में टिकट यात्रा करने महिला बोगी में सफर करने तथा बेमतलब प्लेटफार्म पर घूमते हुए पकड़े जाने पर 26 लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की गई जिसमें 19 लोगों से 9060 रुपये का जुर्माना वसूला गया वहीं, जुर्माना नहीं अदा करने की सूरत में 11 लोगों को जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है. 

 




- स्थानीय रेलवे स्टेशन पर चला विशेष जांच अभियान
- आरपीएफ तथा टिकट इंस्पेक्टर के द्वारा अलग-अलग वसूला गया जुर्माना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: स्थानीय रेलवे स्टेशन पर चलाए गए विशेष जांच अभियान में टिकट यात्रा करने महिला बोगी में सफर करने तथा बेमतलब प्लेटफार्म पर घूमते हुए पकड़े जाने पर 26 लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की गई जिसमें 19 लोगों से 9060 रुपये का जुर्माना वसूला गया वहीं, जुर्माना नहीं अदा करने की सूरत में 11 लोगों को जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है. इस बारे में जानकारी देते हुए रेलवे के चीफ टिकट इंस्पेक्टर आर.सी. सिंह ने बताया कि बगैर टिकट यात्रा करने तथा अनाधिकृत रूप से महिला बोगी में यात्रा करने वाले कुल यात्रियों को मिलाकर 18 लोगों को पकड़ा गया, जिनमें से 7 लोगों से जुर्माना वसूलते हुए उन्हें छोड़ दिया गया.  वहीं, 11 लोगों को जुर्माना नहीं देने के कारण आरपीएफ के हवाले कर दिया गया. 

आरपीएफ के पोस्ट प्रभारी महेंद्र चौधरी ने बताया कि 8 लोगों से 3 हज़ार 700 का जुर्माना वसूला गया है. उधर, रेलवे स्टेशन पर चलाए गए विशेष अभियान के कारण बेटिकट यात्रा करने वाले तथा अनाधिकृत रूप से प्लेटफार्म पर घूमने वाले लोगों के बीच में हड़कंप का माहौल कायम रहा. साथ ही पूरे दिन ध्वनि विस्तारक यंत्र से बार-बार यह घोषणा की जाती रही कि, बगैर टिकट लिए प्लेटफॉर्म पर प्रवेश नहीं करें.











Post a Comment

0 Comments