होली मिलन समारोह के आयोजनकर्ता पर प्राथमिकी, रोक के बावजूद फिर हुआ कार्यक्रम ..

21 मार्च को आयोजित होली मिलन समारोह के आयोजनकर्ता के विरुद्ध अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय के निर्देश पर प्राथमिकी करने का आदेश जारी किया गया है. इसके साथ ही 25 मार्च यानी कि आज हेठुआ में आयोजित होली मिलन समारोह को स्थगित कराने का भी निर्देश जारी किया गया है  लेकिन, उसका भी अनुपालन नहीं हुआ और समारोह जारी है.

 




- अनुमंडल पदाधिकारियों ने अंचलाधिकारी को पत्र लिखकर दिया निर्देश
- नियमों की अवहेलना कर आयोजन को माना सीओ की सुस्ती, जताया खेद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर; प्रशासनिक आदेश को धता बताते हुए राजपुर अंचल के हरपुर पंचायत के कनेहरी गांव में 21 मार्च को आयोजित होली मिलन समारोह के आयोजनकर्ता के विरुद्ध अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय के निर्देश पर प्राथमिकी करने का आदेश जारी किया गया है. इसके साथ ही 25 मार्च यानी कि आज हेठुआ में आयोजित होली मिलन समारोह को स्थगित कराने का भी निर्देश जारी किया गया है  लेकिन, उसका भी अनुपालन नहीं हुआ और समारोह जारी है. अनुमंडल पदाधिकारी ने अंचलाधिकारी की सुस्ती पर भी खेद व्यक्त किया है. 




दरअसल, 21 मार्च को आयोजित समारोह में कोरोना संक्रमण संबंधी गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गयी थी. एक तरफ जहां हजारों ग्रामीणों की भीड़ मौके पर पहुंची थी, मंच पर अश्लील गीतों की भी झड़ी लगी रही. बताया जा रहा है कि इस होली मिलन समारोह के बहाने मुखिया प्रत्याशी भरत राय मतदाताओं को रिझाने की कोशिश कर रहे थे. ऐसे में बिना अनुमति के उन्होंने कनेहरी उच्च विद्यालय के प्रांगण में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया. जिस पर उन्होंने लाखों रुपयों का खर्च किया. कार्यक्रम में गायक विष्णु ओझा, चंदन तेजस्वी, अमित अनुराग, दीपक पांडेय, राकेश मिश्रा, बृजेश सिंह के अतिरिक्त अन्य कलाकारों को सुनने के लिए काफी भीड़ जमा हुई थी. कार्यक्रम के दौरान कुछ लोगों ने नोटों की बरसात भी की. अब एक बार फिर सरकारी आदेश की अवहेलना कर आयोजन जारी है.








Post a Comment

0 Comments