स्वर्ण व्यवसायी से लूट, विरोध करने पर सिर फोड़ा ..

विरोध करने पर उन्होंने पिस्तौल के बट से मारकर व्यवसायी का सिर फोड़ दिया, जिसके बाद व्यवसायी वहीं गिर गए और अपराधी उनके पास एक बैग लेकर भाग निकले. पीड़ित के मुताबिक बैग में तकरीबन 1 लाख 38 हज़ार रुपये की राशि थी. 



- धनसोई थाना क्षेत्र के सिकठी गांव के समीप हुई घटना
- मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई करेगी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  धनसोई थाना क्षेत्र के सिकठी गांव के समीप बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने एक स्वर्ण व्यवसायी से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई है. बाद में घायल व्यवसायी ने किसी तरह अपने परिजनों को इसकी सूचना दी तथा फिर पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यवसायी को आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज किया जा रहा है.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक धनसोई थाना क्षेत्र के बावन बांध गांव के रहने वाले विनोद सेठ (45 वर्ष) परसिया में स्वर्ण आभूषण की दुकान चलाते हैं. प्रतिदिन की भांति दुकान बंद कर अपने घर बावन बांध जा रहे थे इसी बीच कौवाखोच पुल से छोटी नहर के रास्ते गांव जाने के क्रम में सिकठी के पास बाइक सवार तीन हथियार बंद अपराधियों ने उन्हें रोका और उनसे लूटपाट शुरु कर दी. विरोध करने पर उन्होंने पिस्तौल के बट से मारकर व्यवसायी का सिर फोड़ दिया, जिसके बाद व्यवसायी वहीं गिर गए और अपराधी उनके पास एक बैग लेकर भाग निकले. पीड़ित के मुताबिक बैग में तकरीबन 1 लाख 38 हज़ार रुपये की राशि थी. घटना की पुष्टि करते हुए धनसोई थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि स्वर्ण व्यवसायी को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. उसके बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.







Post a Comment

0 Comments