बक्सर के अक्की खान ने झारखंड की फैशन प्रतियोगिता में लहराया परचम ..

इस प्रतियोगिता में 20 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया. शो में कोरियोग्राफी आमिर सैयद ने की. अपनी इस सफलता के बारे में बताते हुए अक्की ने इसे दादा तोड़न खान का करम और अपने अम्मी-अब्बू की दुआओं का परिणाम बताया. अक्की ने बताया कि वह आगे भी इसी तरह मेहनत करते रहेंगे.

 




- रांची के लालपुर में आयोजित थी प्रतियोगिता
- मॉडल सह फैशन कोरियोग्राफर के रूप में हुए थे शामिल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर के बड़की सारीमपुर के रहने वाले युवा मॉडल अक्की खान ने रांची के लालपुर में आयोजित मिस्टर एंड मिस रांची प्रतियोगिता में पहला स्थान पाकर जिले का नाम रोशन किया है. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए उनके मित्र तथा बड़की सारीमपुर के ही रहने वाले निहाल खान ने बताया के 18 मार्च को यह कार्यक्रम रांची के पैंटालून मॉल में आयोजित था जिसमें आयोजित फैशन शो का निर्देशन सेलिब्रिटी सह फैशन डिजाइनर इमरान नरगिस ने किया वहीं, इस प्रतियोगिता के आयोजनकर्ता दिलशाद आलम ने विजेता को खिताब प्रदान किया. कार्यक्रम में आयोजित फैशन शो में बतौर जूरी बॉलीवुड अभिनेता नदीम खान, क्लॉथ लुक फैशन इंटरनेशनल के सीइओ व फाउंडर अल्ताफ शेख तथा मिस इंडिया ब्यूटी आइकॉन 2019 की विनर हरप्रीत मेहरा ने हिस्सा लिया. 




बक्सर से अक्की खान प्रोफेशनल मॉडल एवं कोरियोग्राफर के रूप में प्रतियोगिता में शामिल थे. इस प्रतियोगिता में 20 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया. शो में कोरियोग्राफी आमिर सैयद ने की. अपनी इस सफलता के बारे में बताते हुए अक्की ने इसे दादा तोड़न खान का करम और अपने अम्मी-अब्बू की दुआओं का परिणाम बताया. अक्की ने बताया कि वह आगे भी इसी तरह मेहनत करते रहेंगे.








Post a Comment

0 Comments