जिले में भी बन रहे अवैध हथियार, मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, महिला गिरफ्तार ..

मुंगेर के बाद अब बक्सर जिले में भी अवैध हथियार बनाए जा रहे हैं तब हुआ जब नावानगर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए केसठ गांव के दक्षिण टोला में छापेमारी कर एक मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया. मौके से पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है जबकि, गन फैक्ट्री का मुख्य संचालक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है.
बरामद हुई हथियार बनाने में प्रयुक्त होने वाली सामग्री




- कट्टा-कारतूस तथा हथियार बनाने के उपकरण बरामद
- भागने में सफल रहा गन फैक्ट्री का संचालक

बक्सर टॉप न्यूज़,बक्सर:  मुंगेर के बाद अब बक्सर जिले में भी अवैध हथियार बनाए जा रहे हैं तब हुआ जब नावानगर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए केसठ गांव के दक्षिण टोला में छापेमारी कर एक मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया. मौके से पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है जबकि, गन फैक्ट्री का मुख्य संचालक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है. मौके से पुलिस ने कट्टा, कारतूस तथा हथियार बनाने वाले उपकरण जैसे - रॉड, ज्वाइंटर, ग्राइंडर, कटिंग मशीन आदि को बरामद किया है.



इस संदर्भ में जानकारी देते हुए नीरज कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आलोक में नावानगर थाने की पुलिस के द्वारा कार्रवाई करते हुए सोमवार को दिन में तकरीबन 2:00 बजे केसठ दक्षिण टोला स्थित मनोज यादव उर्फ मुरुल, पिता- स्व. राजदेव यादव के घर छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया गया है. मौके से हथियार बनाने के उपकरण के साथ-साथ एक देशी कट्टा एवं एक गोली भी बरामद की गई है. मौके से मनोज यादव भागने में कामयाब रहा वहीं, इसी मोहल्ले की रहने वाली राजकुमारी देवी, पति-बादशाह यादव को गिरफ्तार कर लिया गया. 



गिरफ्तार महिला को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजने की तैयारी की जा रही है वहीं, मिनी गन फैक्ट्री के मुख्य संचालक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही. छापेमारी दल में थानाध्यक्ष संजय कुमार के साथ ही एसआई गौतम कुमार, भरत कुमार, तथा भीम कुमार शामिल रहे.









Post a Comment

0 Comments