अतिक्रमणकारियों पर रहम नहीं, आज भी चलेगा अभियान ..

बताया कि नगर वासियों के लिए परेशानी का सबब बन रहे अतिक्रमणकारियों को हटाया जाना है, जिसके तहत बुधवार को रामरेखा घाट से मॉडल थाना चौक तक अतिक्रमण हटाने का काम चलेगा. इसके बाद भी नियमित रूप से पूरे नगर में यह अभियान चलाया जाता रहेगा. 

 





- रामरेखा घाट से मॉडल थाना चौक तक चलाया जाएगा अभियान
- अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय ने दी जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: अतिक्रमण के विरुद्ध अभियान चलाकर नगर वासियों को जाम से मुक्ति दिलाने के प्रशासनिक अभियान को विराम नहीं मिलने वाला है. अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में कुछ बदलाव करते हुए प्रशासन के द्वारा बुधवार को नगर के रामरेखा घाट से लेकर मॉडल थाना चौक तक अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया जाएगा. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय ने बताया कि नगर वासियों के लिए परेशानी का सबब बन रहे अतिक्रमणकारियों को हटाया जाना है, जिसके तहत बुधवार को रामरेखा घाट से मॉडल थाना चौक तक अतिक्रमण हटाने का काम चलेगा. इसके बाद भी नियमित रूप से पूरे नगर में यह अभियान चलाया जाता रहेगा. 

सामाजिक कार्यकर्ता सह अधिवक्ता रामनारायण ने इस फैसले का स्वागत किया है तथा उन्होंने यह कहा है कि स्थायी अतिक्रमण हटाना बिल्कुल जायज है लेकिन फुटपाथी दुकानदारों की आजीविका को ध्यान में रखते हुए उन्हें वेंडिंग जोन दिया जाना भी जरूरी है.









Post a Comment

0 Comments