सवारी गाड़ी के परिचालन को लेकर दैनिक यात्रियों ने डीआरएम को लिखा पत्र ..

जब सवारी गाड़ियों का परिचालन शुरु भी किया गया तब भी उनकी संख्या काफी कम है. सुबह 4:55 के बाद सुबह 8:30 तक किसी भी सवारी गाड़ी का परिचालन नहीं किया जा रहा है, जिसके कारण बक्सर से दैनिक की यात्रा करने वाले सभी यात्री परेशानी का सामना कर रहे हैं जबकि, इसके पूर्व ऐसा नहीं था.




- सुबह 6:30 से 8:30 के बीच डाउन में सवारी गाड़ी चलाने की मांग
- रघुनाथपुर तक आ रही ट्रेन के बक्सर तक विस्तार की मांग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बक्सर से पटना तक जाने वाले दैनिक यात्रियों के एक शिष्टमंडल ने मंडल रेल प्रबंधक को बक्सर रेलवे स्टेशन प्रबंधक के द्वारा एक पत्र प्रेषित कर बक्सर से पटना की ओर अतिरिक्त सवारी गाड़ी चलाने की मांग की. उनका कहना है कि कोरोना वायरस काल के बाद जब से सवारी गाड़ियों का परिचालन रोका गया है उसके बाद से दैनिक यात्रियों को काफी फजीहत झेलनी पड़ रही है. बाद में जब सवारी गाड़ियों का परिचालन शुरु भी किया गया तब भी उनकी संख्या काफी कम है. सुबह 4:55 के बाद सुबह 8:30 तक किसी भी सवारी गाड़ी का परिचालन नहीं किया जा रहा है, जिसके कारण बक्सर से दैनिक की यात्रा करने वाले सभी यात्री परेशानी का सामना कर रहे हैं जबकि, इसके पूर्व ऐसा नहीं था.




दैनिक रेल यात्रियों ने कहा है कि सुबह 6:30 से 8:30 के बीच एक सवारी गाड़ी का परिचालन अवश्य किया जाए जिससे सभी दैनिक यात्रियों का भला हो सके. इसके साथ ही रेल यात्रियों ने पत्रकारों से बात करते हुए यह भी कहा कि पटना से रघुनाथपुर आने वाली पैसेंजर ट्रेन को बक्सर तक विस्तारित किया जाए जिससे कि, यात्रियों को सहूलियत हो क्योंकि यह ट्रेन रघुनाथपुर में 2 घंटे तक खड़ी रहती है. शिष्टमंडल में रविशंकर राय, गुरु चरण सिंह, सगीर अहमद, विनय सिंह नित्यानंद, आलोक राय, बबन सिंह समेत कई लोग मौजूद थे. उन्होंने कहा कि जल्द ही अगर रेलवे के द्वारा उनकी मांगों पर विचार नहीं किया जाता तो उनके द्वारा इस बात को लेकर हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा. अगर बात उससे भी नहीं बनी तो आंदोलन को और बड़ा रूप दिया जाएगा.






Post a Comment

0 Comments