सेवानिवृत्त आरपीएफ जवान ने पत्नी, बच्चों तथा भाई से बताया जान को खतरा ..

बाद में बैंक में संयुक्त खाता होने का फायदा उठा कर पत्नी ने 16 अक्टूबर 20 कोउनके खाते में रखें 20 लाख रुपये से अपने नाम पर एक फिक्स डिपाजिट करा लिया. उन्होंने कहा कि आगामी 16 अप्रैल को उस फिक्स डिपाजिट की मैच्योरिटी है जिसके बाद यह सभी लोग उनको जान से मार सकते हैं.







- नावानगर नगर थाने में प्राथमिकी के लिए दिया आवेदन
- कहा, पैसे लेने के बाद कर सकते हैं हत्या

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : आरपीएफ के सेवानिवृत्त कर्मी ने अपनी पत्नी पर देवर के साथ मिलकर उनके 20 लाख रुपये हड़प लेने तथा फिर उन्हें जान से मारने की कोशिश रहने का आरोप लगाते हुए नावानगर थाने में आवेदन देकर प्राण रक्षा की गुहार लगाई है उधर, आवेदन मिलने के साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


इस संदर्भ में स्थानीय थाना क्षेत्र के उसरा गांव के रहने वाले ललन राम ने बताया है कि वह आरपीएफ में कार्यरत थे तथा 20 फरवरी 2020 को सेवानिवृत्त हुए. सेवानिवृत्ति के बाद ज्ञात हुआ कि उनकी पत्नी का अवैध संबंध उनके छोटे भाई अरुण पासवान से हैं. जब उन्होंने इस बात का विरोध किया तो उनकी पत्नी, छोटे भाई तथा तथा दो पुत्र राम मनोहर राम तथा ओम प्रकाश राम के द्वारा अक्सर उनके साथ मारपीट की जाती है तथा उनसे पेंशन के पैसे छीन ले जाते हैं. 

29 सितंबर 2020 को उनकी पत्नी शारदा देवी छोटे भाई अरुण पासवान तथा पुत्र राम मनोहर राम एवं ओम प्रकाश राम ने उनके साथ मारपीट की और बाद में बैंक में संयुक्त खाता होने का फायदा उठा कर पत्नी ने 16 अक्टूबर 20 कोउनके खाते में रखें 20 लाख रुपये से अपने नाम पर एक फिक्स डिपाजिट करा लिया. उन्होंने कहा कि आगामी 16 अप्रैल को उस फिक्स डिपाजिट की मैच्योरिटी है जिसके बाद यह सभी लोग उनको जान से मार सकते हैं. ऐसे में उन्होंने सभी नामजद व्यक्तियों के विरुद्ध कार्यवाही का अनुरोध किया है. मामले में नावानगर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि रिटायरमेंट के बाद मिले पैसों के बंटवारे को लेकर विवाद हुआ है मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.






Post a Comment

0 Comments