कैंडल मार्च के साथ कार्यपालक सहायकों की दो दिवसीय सांकेतिक हड़ताल समाप्त ..

उन्होंने कहा कि कार्यपालक सहायकों की नियुक्ति को स्थायी किया जाए ताकि कार्यपालक सहायक सम्मान की जिंदगी जी सके तथा उनके मन से भविष्य की अनिश्चितता का भय खत्म हो सके. मौके पर उपस्थित जिला संयोजक सत्येंद्र कुमार यादव ने बताया कि मांगों की पूर्ति होने तक संघर्ष जारी रहेगा.





- कहा, मांगे पूरी होने तक जारी रहेगा संघर्ष
- कमलदह पोखर पार्क से वीर कुंवर सिंह चौक तक किया मार्च

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: अपनी मांगों को लेकर जिले के विभिन्न सरकारी कार्यालयों में संविदा पर कार्यरत कार्यपालक सहायकों ने अपने दो दिवसीय सांकेतिक हड़ताल के तहत मंगलवार को भी अपना धरना जारी रखा, जिसके बाद शाम के समय कमलदह पोखर पार्क के समीप महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष मोमबत्ती जलाकर वहां से एक कैंडल मार्च निकाला गया. यह मार्च अंबेडकर चौक, ज्योति प्रकाश चौक होते हुए मॉडल थाना चौक पर पहुंचकर समाप्त हुआ, जिसके बाद सभी कार्यपालक सहायकों ने बाबू वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा के समक्ष कैंडल जलाकर अपने संघर्ष को मांगे पूरी होने तक जारी रखने की बात दोहराई.



इसके पूर्व कमलदह पोखर पार्क में कार्यपालक सहायकों को संबोधित करते हुए बिहार राज्य कार्यपालक सहायक सेवा संघ के जिलाध्यक्ष दीनानाथ सिंह, महिला जिलाध्यक्ष श्वेता कुमारी ने बताया कि शासी परिषद कि 29 वीं बैठक में लिए गए निर्णय के नियमावली बिंदु 6,7 व 9 के मामले में लिए गए निर्णय को सरकार को खत्म कर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि कार्यपालक सहायकों की नियुक्ति को स्थायी किया जाए ताकि कार्यपालक सहायक सम्मान की जिंदगी जी सके तथा उनके मन से भविष्य की अनिश्चितता का भय खत्म हो सके. मौके पर उपस्थित जिला संयोजक सत्येंद्र कुमार यादव ने बताया कि मांगों की पूर्ति होने तक संघर्ष जारी रहेगा.

मार्च में आरटीपीएस, आत्मा, बिजली, पंचायती राज, स्वछता, आपूर्ति, सहकारिता, जिला बाल संरक्षण इकाई समेत विभिन्न विभागों में कार्यरत कार्यपालक सहायक मौजूद रहे वहीं, सभा में अपनी बातों को रखने वाले कार्यपालक सहायकों में रूबी कुमारी, अंशु कुमारी, नेहा, मनोरमा, पूनम, जीत, आरती, धनजी, रविशंकर, शुभम, जितेंद्र पासवान, राजेश, जितेंद्र सिंह, राजीव, संतोष प्रियदर्शी समेत कई लोग रहे.






Post a Comment

0 Comments