पोल्ट्री फार्म संचालक गोलीकांड में नामजद अभियुक्त गिरफ्तार ..

बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अभियुक्त बरुना गांव से बक्सर की तरफ आ रहा है, जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया और उसे रास्ते में ही धर-दबोचा. उसके पास से बरामद बाइक को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. बाद में उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए न्यायालय के आदेश अनुसार जेल भेज दिया गया.
अस्पताल में इलाजरत घायल (फाइल इमेज)






- अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है एक अभियुक्त
- आपसी विवाद में गोली मारने के सामने आई थी बात

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली बांध पर पोल्ट्री फार्म व्यवसायी पर गोली चलाने के आरोपी  राजू यादव नामक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गोलीकांड के अन्य आरोपियों के साथ साथ उक्त युवक भी सिमरी थाना क्षेत्र के एकौनी गांव का रहने वाला है. पुलिस ने इसके पूर्व लालू यादव नामक एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है. दूसरे अभियुक्त के रूप में पुलिस ने राजू यादव को गिरफ्तार किया है. इसके अतिरिक्त चंदन तिवारी नामक एक अन्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.




घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अभियुक्त बरुना गांव से बक्सर की तरफ आ रहा है, जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया और उसे रास्ते में ही धर-दबोचा. उसके पास से बरामद बाइक को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. बाद में उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए न्यायालय के आदेश अनुसार जेल भेज दिया गया.

बता दें कि, पिछले दिनों अहिरौली बांध पर पोल्ट्री फॉर्म संचालक वर्तमान में जासो रोड तथा राहुल यादव को बाइक सवार तीन अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया था उस मामले में पुलिस ने मुख्य अभियुक्त लालू यादव को गिरफ्तार किया, जिसके बाद आपसी विवाद का मामला खुलकर सामने आया. गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही पर पुलिस राजू यादव तथा चंदन तिवारी नामक दो अन्य अभियुक्तों की तलाश कर रही थी. राजू यादव की गिरफ्तारी के बाद अब चंदन तिवारी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है.










Post a Comment

0 Comments