स्कूल एसोसिएशन ने किया कैंब्रिज स्कूल में हंगामे का विरोध ..

बताया गया कि 16 सितंबर 2020 को जिला समाहरणालय सभागार में जिलाधिकारी की उपस्थिति में जिले के विद्यालय प्रबंधकों, अभिभावकों, शिक्षा पदाधिकारियों के बीच जिला पदाधिकारी की सहमति एवं उपस्थिति में विद्यालय फीस के संबंध में एक सहमति बनी जिसके तमाम प्रावधानों का पालन जिले के सभी निजी विद्यालय कर रहे हैं. 

 





- प्रेस वार्ता कर संघ के सदस्यों ने प्रशासन से मांगी सुरक्षा
- कहा, पूर्व में अभिभावकों के साथ हुई बैठक में लिए फैसले का कर रहे अनुपालन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  पिछले दिनों नगर के कैम्ब्रिज स्कूल में अभिभावकों के द्वारा हंगामा किए जाने की घटना को लेकर प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की जिला इकाई के द्वारा एक प्रेस वार्ता का आयोजन स्थानीय स्टेशन रोड स्थित वृन्दावन वाटिका मैरिज हॉल में किया गया. जिले के सभी निजी विद्यालयों के संचालको एवं प्राचार्यों की तरफ से आयोजित प्रेस वार्ता की अध्यक्षता ज्ञानदीप पब्लिक स्कूल के निदेशक एवं शिक्षाविद् दयाशंकर सिंह ने की.

प्रेस वार्ता के दौरान कैम्ब्रिज स्कूल में हंगामे की घटना की तीव्र भर्त्सना की गयी. प्रेस वार्ता में जिले भर से सैकड़ों विद्यालयों के निदेशक, प्राचार्य एवं प्रतिनिधि उपस्थित हुए. इस दौरान बताया गया कि 16 सितंबर 2020 को जिला समाहरणालय सभागार में जिलाधिकारी की उपस्थिति में जिले के विद्यालय प्रबंधकों, अभिभावकों, शिक्षा पदाधिकारियों के बीच जिला पदाधिकारी की सहमति एवं उपस्थिति में विद्यालय फीस के संबंध में एक सहमति बनी जिसके तमाम प्रावधानों का पालन जिले के सभी निजी विद्यालय कर रहे हैं. बावजूद इसके कतिपय स्वार्थी तत्व अपना निजी हित साधने के लिए निजी विद्यालयों पर पूरी या आधी फीस माफ कराने हेतु दबाव बना रहे हैं एवं विद्यालयों में अराजकता फैला रहे हैं. यह अनुचित एवं निदनीय है. वक्ताओं ने कहा कि ऐसी परिस्थितियों में हम जिला प्रशासन से अनुरोध करते है कि ऐसी प्रवृत्तियों पर अंकुश लगाया जाए ताकि विद्यालयों की सुरक्षा एवं शैक्षणिक वातावरण अक्षुण्ण रहे.

प्रेस वार्ता के बाद निजी विद्यालयों के प्रतिनिधि मंडल डीएम को एक ज्ञापन सौंपा गया. मौके पर विकास ओझा, निर्मल कुमार सिंह, सरोज सिंह, प्रदीप पाठक भरत प्रसाद, रविन्द्र सिंह, डा. मोहन चौबे, टी.एन.चौबे, संजीव चौबे, राजीव चौबे, मिथिलेश कुमार चौबे, डॉ. रमेश सिंह, दीपक यादव, दीपक सिंह आदि उपस्थित रहें.















Post a Comment

0 Comments