प्रीति, नेहा और रितेश बने जिला टॉपर ..

इंटरमीडिएट की परीक्षा का परिणाम जारी हो गया है इसके साथ ही देर शाम जिला टॉपर की लिस्ट भी जारी कर दी गई. सभी को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है वहीं, दूसरी तरफ परिजनों के बीच भी हर्ष का माहौल कायम हो गया है. होली के पूर्व आए इस परीक्षा परिणाम ने उनकी त्योहार की खुशी दोगुनी कर दी है.
ओरेकल फिजिक्स क्लासेज में विद्यार्थियों को मिठाई खिलाते शिक्षक



- जिला स्तरीय सूची में भी लड़कियां हैं लड़कों से आगे
- वाणिज्य संकाय की प्रीति ने पाएं हैं सर्वाधिक अंक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: इंटरमीडिएट की परीक्षा का परिणाम जारी हो गया है इसके साथ ही देर शाम जिला टॉपर की लिस्ट भी जारी कर दी गई. इंटरमीडिएट की परीक्षा का परिणाम जारी हो गया है इसके साथ ही देर शाम जिला टॉपर की लिस्ट भी जारी कर दी गई. सभी को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है वहीं, दूसरी तरफ परिजनों के बीच भी हर्ष का माहौल कायम हो गया है. होली के पूर्व आए इस परीक्षा परिणाम ने उनकी त्योहार की खुशी दोगुनी कर दी है. इस लिस्ट में डीके कॉलेज, डुमरांव के रितेश कुमार को कला संकाय में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है. उन्होंने 433 अंक प्राप्त किए हैं. इसके अतिरिक्त वाणिज्य संकाय में प्रथम स्थान बक्सर एमपी उच्च विद्यालय की प्रीति सिंह को प्राप्त हुआ है. जिन्होंने 468 अंक प्राप्त किए हैं. डीके कॉलेज डुमरांव की नेहा कुमारी विज्ञान संकाय में प्रथम स्थान पर रही हैं. उन्हें 452 अंक मिले हैं. 

कला संकाय में दूसरे स्थान पर एसपी विद्या मंदिर की छात्रा आयुषी कुमारी हैं जिन्हें 429 अंक मिले हैं. वाणिज्य संकाय में दूसरे स्थान पर एमपी उच्च विद्यालय की छात्रा खुशबू कुमारी हैं. जिन्हें 463 अंक मिले हैं. विज्ञान संकाय में दूसरे स्थान पर एमवी कॉलेज की छात्रा शिवानी कुमारी हैं जिन्हें 446 अंक मिले हैं. कला संकाय में तीसरे स्थान पर एमवी कॉलेज की छात्रा स्वीटी कुमारी हैं जिन्हें 428 अंक मिले हैं. इसके अतिरिक्त वाणिज्य संकाय में राज उच्च विद्यालय, डुमरांव की छात्रा अंजू कुमारी तीसरे स्थान पर हैं, जिन्हें 457 अंक मिले हैं. विज्ञान संकाय में डीके कॉलेज, डुमरांव के संदीप कुमार हैं. जिन्हें 446 अंक मिले हैं.










Post a Comment

0 Comments