शराब की बड़ी खेप के साथ तीन गिरफ्तार, लग्ज़री कार भी जब्त ..

उत्तर प्रदेश से आ रही एक स्विफ्ट डिजायर कार को तलाशी के लिए रुकने का इशारा किया गया लेकिन, उक्त वाहन चालक वाहन लेकर तेजी से भाग मिलेगा जिसके बाद पुलिस ने उसे दौड़ाकर एबेंसडर होटल के समीप से पकड़ लिया तथा उसके चालक तथा एक अन्य सवार को हिरासत में लेकर वाहन की तलाशी ली गई.

 




- होली में खपाने की नीयत से यूपी से शराब की खेप लेकर आ रहे थे तस्कर 
- वीर कुंवर सिंह सेतु पर नगर थाने की पुलिस ने पकड़ा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाने की पुलिस ने शराब तस्करी की एक बड़ी कोशिश को नाकाम किया है तथा लग्जरी कार में विदेशी शराब की खेप लेकर आ रहे दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है. वहीं एक अन्य तस्कर को 6 बोतल देशी शराब के साथ यूपी से आने के क्रम में पकड़ा गया. गिरफ्तार व्यक्तियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराते हुए उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया तथा न्यायालय के आदेशानुसार उन्हें जेल भेज दिया गया है.


इस बाबत जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि पुलिस शराब तस्करी रोकने के लिए लगातार जिले भर में अभियान चला रही है. इसी क्रम में गंगा सेतु पर नियमित जांच अभियान के दौरान उत्तर प्रदेश से आ रही एक स्विफ्ट डिजायर कार को तलाशी के लिए रुकने का इशारा किया गया लेकिन, उक्त वाहन चालक वाहन लेकर तेजी से भाग मिलेगा जिसके बाद पुलिस ने उसे दौड़ाकर एबेंसडर होटल के समीप से पकड़ लिया तथा उसके चालक तथा एक अन्य सवार को हिरासत में लेकर वाहन की तलाशी ली गई. तलाशी के क्रम में भारी मात्रा में शराब की बरामदगी की गई है. शराब बरामदगी के बाद तुरंत ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.


उन्होंने बताया कि तलाशी के दौरान विदेशी कंपनियों की महंगी अंग्रेजी शराब बरामद की गई है. जिसमें 750 एमएल 60 पीस 375 एमएल 60 पीस, तथा 180 एमएल 192 पीस शराब की बरामदगी हुई है. पकड़े गए लोगों में मुख्य तस्कर दिनारा जिले के मेदिनीपुर का रहने वाला नीरज सिंह तथा उसका सहयोगी बारी टोला का निवासी सुरेश शर्मा है. इसके अतिरिक्त उत्तर प्रदेश की सीमा से वीर कुंवर सिंह पुल के माध्यम से जिले की सीमा में प्रवेश कर रहे औद्योगिक थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर गांव निवासी सोनू राम को 6 बोतल देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों ने यह स्वीकार किया है कि वह काफी समय से शराब की तस्करी का काम करते हैं और सभी होली पर्व के मद्देनजर शराब की खेप लेकर आ रहे थे.






Post a Comment

0 Comments