अतिक्रमण हटाओ अभियान की हुई शुरुआत ..

बताया कि नगर को स्वच्छ, सुंदर एवं अतिक्रमण मुक्त बनाए जाने को लेकर यह अभियान चलाया जा रहा है, जिसको लेकर सभी अतिक्रमणकारियों को पूर्व में ही सूचना दी जा चुकी है. बावजूद इसके अगर किसी ने अतिक्रमण नहीं हटाया है तो उसका अतिक्रमण हटाया जाएगा. 

 




- अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय की मौजूदगी में चला अतिक्रमण पर बुलडोजर
- मौजूद रहे अंचलाधिकारी नप कार्यपालक पदाधिकारी व पुलिसकर्मी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू हो गया है. आज से लेकर आगामी 23 मार्च तक चलने वाले इस अभियान की शुरुआत नगर के स्टेशन रोड से की गई जहां अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय की मौजूदगी में नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सुजीत कुमार, अंचलाधिकारी प्रियंका राय,  नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार, यातायात प्रभारी अंगद सिंह के सहयोग से स्थायी अतिक्रमण हटाने का काम शुरू किया गया. इस दौरान जिन लोगों ने पूर्व में अतिक्रमण हटा लिया था उनके अतिरिक्त अन्य अतिक्रमणकारियों के अतिक्रमण पर प्रशासन का बुलडोजर चला. 




अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय ने बताया कि नगर को स्वच्छ, सुंदर एवं अतिक्रमण मुक्त बनाए जाने को लेकर यह अभियान चलाया जा रहा है, जिसको लेकर सभी अतिक्रमणकारियों को पूर्व में ही सूचना दी जा चुकी है. बावजूद इसके अगर किसी ने अतिक्रमण नहीं हटाया है तो उसका अतिक्रमण हटाया जाएगा. उन्होंने कहा कि स्वच्छ व अतिक्रमणमुक्त नगर के साथ सुगम आवागमन हर नागरिक का अधिकार है तथा इसके लिए यह अभियान आगामी 23 मार्च तक नगर के विभिन्न इलाकों में चलेगा.















Post a Comment

0 Comments