वीडियो: गोलियां की तड़तड़ाहट से दहला नया बाज़ार, बाइक सवार अपराधियों का तांडव ..

स्थानीय किराना व्यवसायी की दुकान पर बाइक सवार अपराधियों ने दनादन सात राउंड फायरिंग की और आराम से भाग निकले. माना जा रहा है आपराधिक वर्चस्व कायम करने एवं दहशत फैलाने की नीयत से अपराधियों के द्वारा यह घटना अंजाम दी गई है. 

 





- नया बाजार के रमेश जी केशरी की किराना दुकान पर बाइक सवार अपराधियों ने चलाई गोलियां
- दहशत फैलाना माना जा रहा उद्देश्य, मामले की जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के नया बाजार का इलाका रविवार की सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा. स्थानीय किराना व्यवसायी की दुकान पर बाइक सवार अपराधियों ने दनादन सात राउंड फायरिंग की और आराम से भाग निकले. माना जा रहा है आपराधिक वर्चस्व कायम करने एवं दहशत फैलाने की नीयत से अपराधियों के द्वारा यह घटना अंजाम दी गई है. 



घटना की सूचना मिलते ही एसपी नीरज कुमार सिंह स्वयं मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की. उन्होंने सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला और अपराधियों की पहचान करने की कोशिश शुरू कर दी है. उनके साथ एसडीपीओ गोरख राम, डीआइयू प्रभारी तथा नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार भी मौजूद थे.


घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए व्यवसायी रमेश जी केसरी के बड़े भाई गोपाल जी केशरी ने बताया कि सुबह काले रंग के पल्सर बाइक पर सवार होकर 3 की संख्या में अपराधी पहुंचे थे, जिन्होंने ताबड़तोड़ गोलीबारी की. उन्होंने सात राउंड गोलियां चलाई जो बंद दरवाजे पर जहां-तहां लगी. सुबह-सुबह हुई इस घटना में दुकान बंद होने के कारण कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन, दरवाजे पर जगह-जगह गोली चलने के निशान बन गए हैं. व्यवसायी ने बताया कि निश्चित रूप से यह घटना दहशत फैलाने के उद्देश्य से कारित की गई है. मौके से पुलिस ने गोलियों के सात खोखे भी बरामद किए हैं. एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है लेकिन, मामले की जांच में निश्चित रूप से इसका खुलासा होगा और जल्द ही अपराधी भी दबोचे जाएंगे.

वीडियो: 














Post a Comment

0 Comments