भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार ..

नगर थाने की पुलिस ने शराब तस्करी की एक बड़ी कोशिश को नाकाम करते हुए तकरीबन 200 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की है. साथ ही साथ पुलिस ने दो शराब तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया है. 

 



- अहले सुबह 3:30 बजे पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- गिरफ्तार तस्करों को पुलिस ने भेजा जेल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाने की पुलिस ने शराब तस्करी की एक बड़ी कोशिश को नाकाम करते हुए तकरीबन 200 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की है. साथ ही साथ पुलिस ने दो शराब तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया है. घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि, होली के त्योहार के मद्देनजर शराब की एक बड़ी खेप लाई जा रही है, जिसके आधार पर पुलिस ने एक टीम बनाई तथा सुबह तकरीबन 3:30 बजे मठिया मोहल्ले के समीप गंगा नदी के किनारे शराब की खेप सिर पर लाद कर ले जा रहे स्थानीय निवासी लाल बहादुर राम तथा नेहरू नगर के रहने वाले दीनानाथ तुरहा को गिरफ्तार कर लिया. 

दोनों के पास से 180 एमएल शराब की 705 बोतलें तथा 200 एमएल शराब की 380 बोतलें बरामद हुई. दोनों ने शराब तस्करी में संलिप्तता स्वीकार की है जिसके बाद उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया तथा न्यायालय के आदेश अनुसार जेल भेज दिया गया.










Post a Comment

0 Comments