गंगा में डूबे युवक का शव बरामद ..

शुक्रवार की देर शाम गंगा में डूबे युवक का शव तीसरे दिन गंगा में बहते हुए पाया गया. शव रामरेखा घाट पर उसी जगह पर मिला जहां पर युवक के डूबने की बात कही जा रही थी. स्थानीय लोगों ने बताया कि समय रहते यदि गोताखोरों के द्वारा प्रयास किया जाता तो शायद युवक को उसी वक्त बरामद कर लिया जाता.



 






- झाड़-फूंक कराने के लिए नगर में लेकर पहुंचे थे परिजन
- चकमा दे कर हुआ था फरार, आत्महत्या की कहीं जा रही बात

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: शुक्रवार की देर शाम गंगा में डूबे युवक का शव तीसरे दिन गंगा में बहते हुए पाया गया. शव रामरेखा घाट पर उसी जगह पर मिला जहां पर युवक के डूबने की बात कही जा रही थी. स्थानीय लोगों ने बताया कि समय रहते यदि गोताखोरों के द्वारा प्रयास किया जाता तो शायद युवक को उसी वक्त बरामद कर लिया जाता लेकिन, काफी देर तक गोताखोर मौके पर नहीं पहुंचे और अंचल से जो कर्मी पहुंचे भी थे उन्होंने भी मामले को बहुत हल्के में लिया. ऐसे में मामला विभिन्न बिंदुओं पर घूमता रहा और अंततः युवक को बरामद नहीं किया जा सका.



रविवार की सुबह जब गंगा स्नान के लिए लोग रामरेखा घाट पर पहुंचे तो उन्होंने शव को देखा और स्थानीय लोगों तथा पुलिस को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंचे गोताखोर बली मल्लाह ने शव को बाहर निकाला, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया उधर, शव निकालने पहुंचे बली मल्लाह ने भी यह कहा प्रशासनिक असहयोग के कारण वह अब काम करने में असक्षम हो गए हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें तकरीबन 3 वर्षों से भुगतान नहीं किया गया है बहरहाल, युवक का शव मिलने के बाद यह स्पष्ट हो गया कि युवक की मौत डूबने से हुई थी.

यहां बताते चलें कि, नटवार थाना क्षेत्र के नटवार खुर्द के रहने वाले दीनानाथ साह के 26 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार अपने चाचा राजकुमार साह तथा ससुर घुरुल साह के साथ बक्सर नगर के धोबी घाट मोहल्ले में किसी बाबा के यहां पहुंचे थे. दीपक को लेकर पहुंचने वाले लोगों ने कथित तौर पर दीपक के सर पर भूत-प्रेत का साया होने की बात कह उसका इलाज झाड़-फूंक से कराने की कोशिश की. इसी बीच वापस लौटने के क्रम में दीपक सब को चकमा देकर बाइक लेकर निकल गया था. बताया गया कि बाद में दीपक ने गंगा में कूदकर आत्महत्या कर ली थी. इस घटना के बाद से उसके ससुर नोखा थाना क्षेत्र के घुरुल साह भी गायब हो गए थे लेकिन, बाद में ज्ञात हुआ है कि वह अपने घर चले गए थे. नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले किया जा रहा है.










Post a Comment

0 Comments