जिले में मास्क वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ ..

बताया कि मास्क वितरण के दौरान लोगों को कोरोना वायरस से सजग रहने की सलाह भी दी जा रही है. उन्हें बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस का स्वरूप अब पहले से ज्यादा भयावह है. ऐसे में सरकार तथा प्रशासन के द्वारा जारी निर्देशों का पालन करते हुए मास्क का ज्यादा से ज्यादा प्रयोग किया जाए.






- काज़ीपुर पंचायत सचिव साबित रोहतासवी के द्वारा पहले दिन बांटे गए तीन हजार मास्क
- लोगों को बताई संक्रमण की भयावहता और बचने के तरीके

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राज्य सरकार के द्वारा दिए गए निर्देश के आलोक में जिले के सभी प्रखंडों के प्रत्येक पंचायत में मास्क वितरण अभियान शुरू किया जाना है. गुरुवार को इसका शुभारंभ सिमरी प्रखंड के काजीपुर पंचायत से किया गया जिसमें पंचायत सचिव मीर इब्नूल हुसैन उर्फ साबित रोहतासवी के द्वारा तकरीबन 3 हज़ार मास्क ग्रामीणों के बीच बांटे गए.




जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि जिला पंचायती राज पदाधिकारी के द्वारा उन्हें यह लक्ष्य दिया गया था कि जल्द से जल्द मास्क के वितरण का कार्य शुरू कराया जाए. जिसके आलोक में उन्होंने मास्क वितरण कार्य प्रारंभ करा दिया है. पहले दिन ही उन्होंने 3 हज़ार मास्क का वितरण लोगों के बीच में करना है. आगे भी वह अपने क्षेत्राधिकार में आने वाले विभिन्न पंचायतों में मास्क का वितरण तेजी से करते हुए अपना लक्ष्य पूरा कर लेंगे. 

उन्होंने बताया कि मास्क वितरण के दौरान लोगों को कोरोना वायरस से सजग रहने की सलाह भी दी जा रही है. उन्हें बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस का स्वरूप अब पहले से ज्यादा भयावह है. ऐसे में सरकार तथा प्रशासन के द्वारा जारी निर्देशों का पालन करते हुए मास्क का ज्यादा से ज्यादा प्रयोग किया जाए. घरों से बाहर निकलते वक्त आवश्यक रूप से मास्क पहना जाए. भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचा जाए. साथ ही समय-समय पर हाथों को साबुन पानी अथवा सैनिटाइजर से धोते रहा जाए.








Post a Comment

0 Comments