नावानगर सीडीपीओ कार्यालय में फर्जी चपरासी कर रहा है वसूली ..

नावानगर सीडीपीओ कार्यालय में फर्जी चपरासी रखने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि  इसी चपरासी के माध्यम से सेविका सहायिका की बहाली में वसूली भी जाती थी. इस बात का खुलासा जिला कार्यक्रम पदाधिकारी तरणि कुमारी द्वारा नावानगर सीडीपीओ के भेजे पत्र से हुआ है. 

 






- प्राप्त शिकायत के आधार पर डीपीओ ने लिखा सीडीपीओ को पत्र
- नियमानुसार कार्रवाई करते हुए अवगत कराने का दिया निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नावानगर सीडीपीओ कार्यालय में फर्जी चपरासी रखने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि  इसी चपरासी के माध्यम से सेविका सहायिका की बहाली में वसूली भी जाती थी. इस बात का खुलासा जिला कार्यक्रम पदाधिकारी तरणि कुमारी द्वारा नावानगर सीडीपीओ के भेजे पत्र से हुआ है. डीपीओ ने भेजे पत्र में कहा है कि बेलाव पंचायत के मनहथा गांव निवासी हरि शंकर सिंह की पत्नी ने आवेदन दिया है. जिसमें यह कहा गया है कि सीडीपीओ कार्यालय में गोधन यादव नामक फर्जी चपरासी रखा गया है. इसी ने वार्ड संख्या-12 की बहाली में रकम की मांग 10 अप्रैल 2021 को की थी. 



डीपीओ ने सीडीपीओ नावानगर से बिंदुवार जवाब मांगा है. साथ ही नावानगर थानाध्यक्ष को भी पत्र दिया है कि वह भी इस मामले की जांच करे. रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद डीपीओ इस मामले में आगे की कार्रवाई करेंगी. विदित हो कि सेविका सहायिका की बहाली में किसी तरह की गड़बड़ी नहीं हो इसके लिए डीएम अमन समीर खुद निगरानी रख रहे हैं. लेकिन, वह कितने सफल हो पाएंगे यह तो आने वाला वक्त में ही बतायेगा.











Post a Comment

0 Comments