रोको-टोको अभियान में दो दुकानें सील ..

अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय के नेतृत्व में पुलिस बलों के द्वारा नगर के विभिन्न स्थानों की जांच की गई. रामरेखा घाट मीना बाजार में दुकानों का संचालन कर रहे दो दुकानदारों के द्वारा मास्क नहीं पहनने के कारण उनकी दुकान को तीन दिनों के लिए सील कर दिया गया.





- दुकानदारों ने नहीं पहना था मास्क
- तीन दिनों तक नहीं खुलेंगी दुकानें


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर में चलाए गए रोको- टोको अभियान के तहत अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय के नेतृत्व में पुलिस बलों के द्वारा नगर के विभिन्न स्थानों की जांच की गई. रामरेखा घाट मीना बाजार में दुकानों का संचालन कर रहे दो दुकानदारों के द्वारा मास्क नहीं पहनने के कारण उनकी दुकान को तीन दिनों के लिए सील कर दिया गया.





अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि जिस प्रकार नगर में कोरोना का विस्फोट हुआ है, उसे देखते हुए भीड़ भाड़ के इलाकों में विशेष एहतियात बरते जाने की आवश्यकता है लेकिन, प्रायः ऐसा देखा जा रहा है कि बहुत सारे लोग अभी भी संक्रमण की भयावहता को नहीं समझ पा रहे हैं. ऐसे लोगों के विरुद्ध प्रशासन अब कठोर कार्रवाई करेगा. जिला परिवहन पदाधिकारी मनोज कुमार रजक एवं अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा नगर भवन, ज्योति चौक, गोलंबर पर रोको- टोको अभियान के तहत मास्क जाँच की गई. माइक से सभी  लोगों को मास्क पहनने के लिए जोर दिया गया. साथ ही आदतन मजबूर चालकों तथा लोगों से 2 हज़ार 450 रुपये का जुर्माना वसूल किया गया.












Post a Comment

0 Comments