रामनवमी पर नहीं निकलेगा जुलूस, अंबेडकर जयंती पर कार्यक्रम आयोजित करने से रोक ..

अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय ने विभिन्न पूजा समितियों तथा संगठनों निर्देशित किया है कि, रामनवमी के मौके पर कोई भी जुलूस निकाला जाएगा. उन्होंने कहा कि आगामी 14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती के दौरान भी किसी प्रकार का जुलूस आदि का कार्यक्रम नहीं किया जाएगा ना ही कोई सार्वजनिक सभा दी होगी.





- अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय ने की समितियों तथा संगठनों के पदाधिकारियों के साथ बैठक
- दिए निर्देश, कहा - सार्वजनिक कार्यक्रमों से हो परहेज, नहीं मानने पर की जाएगी विधि सम्मत कार्रवाई 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय ने विभिन्न पूजा समितियों तथा संगठनों निर्देशित किया है कि, रामनवमी के मौके पर कोई भी जुलूस निकाला जाएगा. उन्होंने कहा कि आगामी 14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती के दौरान भी किसी प्रकार का जुलूस आदि का कार्यक्रम नहीं किया जाएगा ना ही कोई सार्वजनिक सभा दी होगी.




इस बाबत समितियों तथा भीम आर्मी आदि संगठनों के साथ एक बैठक के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि कोरोना के बढ़ते प्रसार को देखते हुए बिहार सरकार एवं जिला पदाधिकारी के द्वारा दिए गए निर्देश के आलोक में यह निर्णय लिया गया है. कोरोना का दूसरा स्वरूप पहले स्वरूप से और भी ज्यादा खतरनाक है ऐसे में पूर्व से ही सार्वजनिक स्थल पर किसी भी प्रकार के समारोह जुलूस आयोजित करने पर रोक है तथा धार्मिक स्थलों को बंद कराया गया है. ऐसे में लोग घरों से ही पूजा अर्चना करेंगे. उन्होंने कहा कि इस निर्देश की अवहेलना करने वालों के विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी. मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अनिल कुमार त्रिवेदी, उप मुख्य पार्षद बबन सिंह, नगर थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार समेत कई लोग मौजूद रहे.











Post a Comment

0 Comments