कोरोना संक्रमित मिला संदीप का शूटर, उड़े पुलिसकर्मियों के होश ..

यह जानकारी उस वक्त मिली जब जेल भेजे जाने से पूर्व सभी अपराधियों की टेस्टिंग कराई गई. टेस्टिंग कराने के बाद एक अपराधी संक्रमित पाया गया जैसे ही इसकी जानकारी मिली सभी पुलिसकर्मी परेशान हो गए हालांकि, पुलिसकर्मियों में संक्रमण फैला अथवा नहीं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.







- पकड़े जाने के बाद टेस्टिंग के दौरान सामने आई बात
- एसपी ने कहा, बेहद एहतियात के साथ पुलिसकर्मियों ने किया काम


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: पुलिस के द्वारा पकड़े गए संदीप यादव गैंग के गुर्गों में से एक के कोरोना संक्रमित होने के बाद पुलिसकर्मियों के होश फाख्ता हो गए हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस ने जिन 5 अपराध कर्मियों को पकड़ा है उनमें से एक कोरोना वायरस संक्रमित पाया गया है. यह जानकारी उस वक्त मिली जब जेल भेजे जाने से पूर्व सभी अपराधियों की टेस्टिंग कराई गई. टेस्टिंग कराने के बाद एक अपराधी संक्रमित पाया गया जैसे ही इसकी जानकारी मिली सभी पुलिसकर्मी परेशान हो गए हालांकि, पुलिसकर्मियों में संक्रमण फैला अथवा नहीं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में से एक कोरोना संक्रमित है. उक्त अपराधी को एहतियात के साथ गिरफ्तार किया गया जिसके बाद उसे अन्य अपराध कर्मियों से अलग रखा गया है. कुख्यात संदीप के शागिर्द के कोरोनावायरस मिलने की बात भले ही एसपी बहुत हल्के ढंग से कह रहे हो लेकिन, सच्चाई यह है कि कहीं ना कहीं उनके मातहत कोरोना संक्रमण के डर से भयाक्रांत हो गए हैं.













Post a Comment

0 Comments