लूट मामले में आरोपी जवान ने पुलवामा से जारी किया वीडियो, पिता ने लगाई एसपी से गुहार ..

सीएसपी संचालक से लूट मामले में कार्बाइन से गोली चलाने के आरोपी सीआरपीएफ जवान राजीव राय उर्फ राजू के पिता ने अपने पुत्र को गलत तरीके से फंसाया जाने का आरोप लगाते हुए एसपी तथा अन्य पुलिस अधिकारियों को मामले में जांच का अनुरोध किया है सीआरपीएफ जवान के पिता अक्षयबर नाथ राय वर्तमान में पंचायत के उप सरपंच हैं. 

 





- कहा, पूर्व में की थी पैसों की मांग नहीं देने पर ड्यूटी में कार्यरत पुत्र को झूठे मुकदमे में फंसाया
- जवान का वीडियो भी वायरल कहा, मामले में लगा झूठा आरोप

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के डिहरी गांव में पिछले 10 अप्रैल को सीएसपी संचालक से लूट मामले में कार्बाइन से गोली चलाने के आरोपी सीआरपीएफ जवान राजीव राय उर्फ राजू के पिता ने अपने पुत्र को गलत तरीके से फंसाया जाने का आरोप लगाते हुए एसपी तथा अन्य पुलिस अधिकारियों को मामले में जांच का अनुरोध किया है सीआरपीएफ जवान के पिता अक्षयबर नाथ राय वर्तमान में पंचायत के उप सरपंच हैं. 

उन्होंने कहा कि, उनका पुत्र 20 जनवरी से ही लगातार जम्मू कश्मीर के पुलवामा में ड्यूटी में कार्यरत है। वर्तमान में वह वहीं पर ट्रेनिंग कर रहा है. इसी बीच 10 अप्रैल को गांव में दो पक्षों की आपसी रंजिश में हुई. घटना में फर्जी तरीके से उनके पुत्र का नाम प्राथमिकी अभियुक्त के रूप में लिखवा दिया गया जबकि, वह यहां है ही नहीं. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कुछ दिनों पूर्व एक अनजान नंबर से फोन कर उनसे पैसों की मांग की गई थी तथा कहा गया था कि, पैसे नहीं देने पर वह उन्हें झूठे मुकदमे में फंसा देंगे. उधर सीआरपीएफ जवान राजीव राय ने भी सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपनी ड्यूटी के स्थान पर खड़े होकर यह बता रहे हैं कि घटना के दिन भर गांव में नहीं थे तथा काफी दिनों से वह अपनी ड्यूटी में है.


मामले में सदर एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि, सीआरपीएफ जवान के पिता के द्वारा उन्हें आवेदन दिया गया है जिसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है. मामले में अगर कोई निर्दोष होगा तो वह फंसेगा नहीं लेकिन, जो दोषी होगा उसे किसी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा.

वीडियो: 















Post a Comment

0 Comments